Khulasa-news


कश्मीरियों से केआरके ने पूछा सवाल, लोग बोले- इतने समझदार कैसे हुए

krkएंटरटेनमेंट खबरें सभी 

एक्टर कमाल राशिद खान यानी के आरके आजकल अपने ट्वीट्स की वजह से सुर्खियों बटोर रहे हैं. जबसे जबसे जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 में बदलाव किया गया है, तबसे केआरके ट्विटर पर पीएम मोदी की जमकर तारीफ कर रहे हैं. केआरके ने खुलकर आर्टिकल 370 में बदलाव का सपोर्ट किया है. कमाल राशिद खान के बदले रुख से सोशल मीडिया यूजर्स काफी हैरान हैं.

 

कमाल राशिद खान ने अब कश्मीर के लोगों से एक सवाल किया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- ”मेरा कश्मीर के भाई-बहनों से एक साधारण सा सवाल है- यदि पाक, बलूचिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश के लोग पाकिस्तान से खुश नहीं है. तो आप लोग कैसे पाकिस्तान के साथ खुश रहेंगे? विश्वास करो, आप लोग सिर्फ भारत के साथ खुश रह सकते हो. इसलिए कृपया हिंसा बंद करें और खुश रहें.”

अचानक इतने समझदार कैसे

इस ट्वीट पर उनके फैंस कायल हो गए हैं. बता दें कि वह अक्सर ट्वीट्स की वजह से ट्रोल वोले केआरके का देसभक्ति वाला ये रिप लोगों का काफी पसंद आ रहा है. ट्विटर पर कमाल राशिद खान को लोगों का खुलकर सपोर्ट मिल रहा है. एक यूजर ने लिखा- आज तक आपने जितनी बकवास की है सब माफ. वहीं दूसरे ने लिखा- अच्छी अच्छी बातें कर रहा है आज कल एक शख्स ने लिखा- थैंक्यू भाई. दिल खुश कर दिया आज तुमने. ईद मुबारक. लोग ये भी पूछ रहे हैं कि केआरके अचानक इतने समझदार कैसे हो गए.

इससे पहले केआरके ने आर्टिकल 370 हटने पर ट्वीट किया था- ”चाहे लोग कुछ भी कहे लेकिन सच ये है कि कश्मीर हमारा है और मैं अमित शाह जी के साथ खड़ा हूं. कश्मीर में तिरंगा फहराने के लिए. आर्टिकल 370 को खत्म किया जाना चाहिए.” केआरके के इस ट्वीट को भी लोगों ने खूब सपोर्ट किया था. एक शख्स तो इतना इंप्रेस हुआ कि एक्टर को राष्ट्रपति तक बनाने की बात कह दी.

Facebook Comments

Related posts