Khulasa-news


सारा-कार्तिक की फिल्म ‘लव आजकल’ का ट्रेलर रिलीज

sara ali khan-min (1)एंटरटेनमेंट खबरें सभी 

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लव आजकल‘ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। 16 जनवरी को फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया था। पोस्टर देखने के बाद लोगों को ट्रेलर रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार था। सोशल मीडिया पर फैंस आज नजरें गढ़ाए बैठे थे कि कब सारा-कार्तिक की ‘लव आजकल’ का ट्रेलर सामने आएगा। तो फैंस का इंतजार खत्म हुआ और ट्रेलर सामने आ गया है।

बता दें कि इस ट्रेलर में कार्तिक को दो लड़कियों के प्यार में फंसता दिखाया है, लेकिन अलग-अलग समय में। कार्तिक की पहली लव स्टोरी दिखाई गई है 1990 में जब वो स्कूल ब्वॉय होते हैं और एक लड़की के प्यार में पागल होते हैं। वहीं दूसरी लव स्टोरी दिखाई है 2020 की यानी आज के जमाने की। 2020 में कार्तिक को प्यार होता है सारा अली खान से। जो अपने करियर को लेकर एक पैशनेट लड़की है और प्यार में नहीं पढ़ना चाहती। लेकिन कार्तिक उसके दिल में अपने लिए जगह बना लेते हैं और लव स्टोरी की करह इनकी लव स्टोरी में आता है ट्विस्ट और दोनों का रिश्ता खत्म होने की कगार पर आ जाता है।

आपको बता दें कि फिल्म में कार्तिक आर्यन का नाम ‘वीर’ और सारा अली खान का ‘जोई’ है। दोनों के अलावा फिल्म में आरुषी शर्मा भी लीड रोल में है जिनके साथ कार्तिक की 1990 की लव स्टोरी दिखाई गई है। आरुषी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। इनके अलावा रणदीप हुड्डा भी फिल्म में नजर आएंगे, हालांकि ट्रेलर में उनका झलक नहीं दिखाई गई है। इम्तियाज़ अली के निर्देशन में बनी ‘लव आजकल’ 14 फरवरी 2020 को रिलीज होगी। सारा-कार्तिक की ‘लव आजकल’ साल 2009 में रिलीज हुई ‘लव आजकल’ का सीक्वल है।

अधिक जानकारी के लिए खुलासा न्यूज पर करें क्लिक

Related posts

2 Thoughts to “सारा-कार्तिक की फिल्म ‘लव आजकल’ का ट्रेलर रिलीज”

  1. […] ये भी पढ़ें-  सारा-कार्तिक की फिल्म ‘लव आजकल’ का ट्र… […]

  2. […] के मुताबिक कार्तिक आर्यन और सारा अली खान बिग बॉस 13 के घरवालों से भी मिलेंगे और […]

Comments are closed.