Khulasa-news


पाक में परफॉर्म करने पर एआईसीडब्ल्यूए ने मीका पर लगाया बैन

mika singhएंटरटेनमेंट खबरें सभी 

बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह अपने एक परफॉर्मेस की वजह से मुश्किलों में फंसते नजर आ रहे हैं. बता दें कि भारत-पाकिस्तान में तनाव के बीच उनका एक वीडियो हाल ही में वायरल हुआ था. वीडियो पाकिस्तान में उनकी एक परफॉर्मेंस का था. जबसे वीडियो सामने आने के बाद मीका सिंह का काफी विरोध हो रहा है. साथ ही ऑल इंडिया सिने वर्कर्स सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने मीका सिंह पर बैन लगाया है. ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन के प्रेसिडेंट सुरेश श्यामलाल गुप्ता ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर इसकी जानकारी दी है.

एसोसिशन के प्रेसिडेंट सुरेश श्यामलाल गुप्ता ने कहा, मीका के मूवी प्रोडक्शन हाउस, म्यूजिक कंपनी और ऑनलाइन कंटेंट प्रोवाइडर के साथ उनके सभी कॉन्ट्रैक्ट्स को बॉयकॉट करने का फैसला लिया गया है. इसके अलावा एसोसिएशन ने मीका की सभी फिल्मों, गाने और एंटरटेनमेंट कंपनी के साथ काम करने पर भी रोक लगाने का फैसला किया है.

सुरेश श्यामलाल गुप्ता ने कहा, “ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन इस बात का ध्यान रखेगा कि इंडस्ट्री में कोई भी मीका सिंह के साथ काम नहीं करेगा. अगर कोई ऐसा करता है तो उसके खिलाफ लीगल एक्शन लिए जाएंगे और उसे कोर्ट में पेश होना होगा.”

उन्होंने कहा, “जब दोनों देशों के बीच का तनाव अपने चरम सीमा पर है, उस समय में मीका ने देश के गौरव से बढ़कर पैसों को ज्यादा अहमियत दी.”

 

क्यो हो रहा है मीका सिंह के वीडियो का विरोध

बता दें कि पिछले दिनों मीका सिंह का एक वीडियो सामने आया था. वीडियो में वो पूर्व राष्ट्रपति जनरल (सेवानिवृत्त) परवेज मुशर्रफ के रिश्तेदार की शादी में परफॉर्म करते नजर आए थे. तमाम लोगों ने मीका की परफॉर्मेंस पर नाराजगी जताई. फैन्स ने मीका को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी किया और फिल्म इंडस्ट्री से मीका पर बैन लगाने की मांग की थी.

Facebook Comments

Related posts