Khulasa-news


‘कबीर सिंह’ को देख भावुक हुईं मीरा राजपूत

mira rajput-minएंटरटेनमेंट खबरें सभी 

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म कबीर सिंह रिलीज हो चुकी है। प्यार और जुदाई पर बेस्ड लव स्टोरी सभी को काफी अच्छी लग रही है। एक तरफ जहां ऑडियंस का रिएक्शन फिल्म को लेकर काफी अच्छा आ रहा है तो वहीं दूसरी ओर सेलेब्स भी फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं। ऐसे में शाहिद की पत्नी ने भी कबीर सिंह को लेकर रिएक्ट किया है।

कबीर सिंह की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। फिल्म देखने के बाद शाहिद की पत्नी ने इंस्टा पर पति की तारीफ की है। मीरा राजपूत ने सोशल मीडिया पर शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह का लुक शेयर करते हुए लिखा है कि आ जमाने आज़माले रूठता नहीं, फासलों से हौसला ये टूटता नहीं…बेबी मुझे आप पर गर्व है। ये आपके शाइन करने का वक्त है।

वहीं बात करें फिल्म में शाहिद की एक्टिंग की तो ऑडियंस भी शाहिद कपूर की परफॉर्मेंस के कायल हो गई है। शाहिद का दमदार किरदार सभी को काफी लुभा रहा है। शाहिद के साथ ही कियारा की सादगी पर भी फैंस का दिल आ गया है। करण जौहर ने तो फिल्म देखने के बाद शाहिद को मॉर्डन देवदास का टैग दिया है।

इसे भी पढ़ें- कबीर सिंह रिव्यू: मोहब्बत की जबरदस्त कहानी है कबीर सिंह

बता दें कि कबीर सिंह को संदीप वांगा ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म तेलुगू ब्लॉबस्टर अर्जुन रेड्डी की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। अर्जुन रेड्डी को भी संदीप वांगा ने ही डायरेक्ट किया था।

अधिक जानकारी के लिए खुलासा न्यूज पर करें क्लिक

Facebook Comments

Related posts

One Thought to “‘कबीर सिंह’ को देख भावुक हुईं मीरा राजपूत”

  1. […] के साथ खाता खोलने के बाद बॉक्स ऑफिस पर कबीर सिंह की धुआंधार कमाई जारी है। ये फिल्म […]

Comments are closed.