Khulasa-news


बॉक्स ऑफिस पर मिशन मंगल की शानदार पारी

akshay kumarएंटरटेनमेंट खबरें सभी 

अक्षय कुमार ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वे बॉक्स ऑफिस के खिलाड़ी हैं. अक्षय की नई फिल्म मिशन मंगल ने बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया शुरुआत की है और अब ये अपनी रफ्तार पकड़ रही है. फिल्म मिशन मंगल ने अपने पहले दिन 29.16 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. इसने अपने दूसरे 17.28 करोड़ रुपये का कमाए हैं.इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 46.44 करोड़ रुपये हो गया है.

 

इस फिल्म को स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होने का फायदा मिला था. मिशन मंगल का क्लैश जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस से हुआ है. बाटला हाउस ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की है. ये पहली बार नहीं है जब बॉक्स ऑफिस पर जॉन और अक्षय का क्लैश हुआ हो. पिछले साल भी दोनों की फिल्म गोल्ड और सत्यमेव जयते की टक्कर बड़े पर्दे पर हुई थी. इन दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया कमाई की थी.

जनता से मिक्स रिव्यू मिले

अक्षय की फिल्म के साथ क्लैश की बात कर जॉन ने कुछ समय पहले एक बातचीत में कहा था कि इन दोनों के बीच कोई विवाद नहीं है. अक्षय और जॉन बहुत अच्छे दोस्त हैं और एक दूसरे से बात करते रहते हैं. वे दोनों बस दो फिल्में एक ही रिलीज कर रहे हैं.

बता दें कि डायरेक्टर जगन शक्ति की बनाई फिल्म मिशन मंगल भारत के मंगलयान के बनने और लॉन्च होने की कहानी है. इस फिल्म में अक्षय कुमार संग विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, नित्या मेनन, कृति कुल्हारी और शरमन जोशी ने अहम भूमिकाएं निभाई हैं. ये मंगलयान साल 2013 में सफलता के साथ लॉन्च किया गया था. फिल्म मिशन मंगल को जनता से मिक्स रिव्यू मिले हैं.

 

बात करें अक्षय कुमार की फिल्मों की तो पिछले कई सालों में उन्होंने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर कई फिल्में रिलीज की हैं. इन फिल्मों को जनता ने खूब पसंद भी किया है. अक्षय आने वाले समय में बच्चन पांडे, सूर्यवंशी, गुड न्यूज और हाउसफुल 4 जैसी बड़ी फिल्मों में काम कर रहे हैं.

Related posts

One Thought to “बॉक्स ऑफिस पर मिशन मंगल की शानदार पारी”

  1. […] के आंकड़े साझा किए हैं. तरण ने लिखा, “मिशन मंगल अब ऑस्ट्रेलिया में अक्षय कुमार की […]

Comments are closed.