Khulasa-news


विश्व कप में थमा भारतीय टीम का सफर, पीएम मोदी बोले- जीत और हार खेल का हिस्सा

cricket-min(1)खबरें वर्ल्ड कप 2019 सभी स्पोर्ट्स 

अंकतालिका में शीर्ष स्‍थान पर रहते हुए विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल में पहुंची टीम इंडिया के लिए एक मैच का खराब प्रदर्शन काफी भारी पड़ गया। टीम इंडिया को टूर्नामेंट के बारिश से प्रभावित पहले सेमीफाइनल में न्‍यूजीलैंड से 18 रन की हार का सामना करना पड़ा। इसके साथ ही विराट कोहली ब्रिगेड के विश्व कप के सुनहरे अभियान पर ‘ब्रेक’ लग गया। भारत को मिली इस हार के साथ देशवासियों में निराशा देखने को मिल मिल रही है। हर क्रिकेट फैन के दिल में टीस है कि पूरे टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन करने वाली टीम इंडिया सेमीफाइनल के मैच में हार गई।

वहीं इस हार पर टीम इंडिया का मनोबल बढ़ाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट किया है। पीएम मोदी ने लिखा कि निराशाजनक नतीजा, लेकिन यह देखकर अच्छा लगा कि टीम इंडिया आखिरी पल तक जीत की कोशिश करती रही। उन्होंने लिखा कि भारत ने जिस तरीके से पूरे टूर्नामेंट में बैटिंग, बॉलिंग और फिल्डिंग के साथ शानदार प्रदर्शन किया है उस पर हमें गर्व है। जीत और हार, खेल का हिस्सा होता है। टीम इंडिया को भविष्य के लिए शुभकामनाएं।

वहीं राहुल गांधी ने लिखा कि हालांकि आज करोड़ों भारतवासियों का दिल टूट गया, लेकिन टीम इंडिया प्रदर्शन शानदार रहा। इसके लिए वह प्यार और सम्मान के हकदार हैं। राहुल गांधी ने लिखा कि न्यूजीलैंड को इस शानदार जीत के लिए शुभकामनाएं, इस जीत को उन्होंने कमाया है, जिसके बदौलत अब वह विश्व कप के फाइनल मैच में पहुंचे हैं।

इसे भी पढ़ें- 87 साल की मां ने चूम कर विराट कोहली को दिया जीत का आशीर्वाद

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने भी मैच को लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा कि टीम इंडिया को धन्यवाद, आपने हमें विश्व कप 2019 की शानदार यादें दी। आपने हमें खुशी दी लेकिन आज आपका दिन नहीं था। इस ट्वीट में उन्होंने एमएस धोनी को भी शादार को भी धन्यवाद दिया। शिवराज सिंह ने लिखा कि क्रिकेट के लिए दीवाने भारत देश को आपने अपनी कोशिशों से एक मुकाम तक पहुंचाया। इसके अलावा उन्होंने रवींद्र जडेजा की तारीफ करते हुए लिखा कि जडेजा की बल्लेबाजी आज शानदार रही। आपको और ताकत मिले।

अधिक जानकारी के लिए खुलासा न्यूज पर करें क्लिक

Facebook Comments

Related posts