Khulasa-news


बॉक्स ऑफिस पर 2 बड़ी फिल्मों की टक्कर, पहले दिन कमाई में कौन होगा आगे?

panga and street dancer 3d-minएंटरटेनमेंट खबरें सभी 

बॉक्स ऑफिस में दो बड़ी फिल्मों के बीच शुक्रवार (24 जनवरी) को टक्कर है। एक तरफ रिलीज हुई वरुण धवन और श्रद्धा कपूर स्टारर ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ तो वहीं दूसरी तरफ रिलीज हो रही है कंगना रनौत की फिल्म ‘पंगा’। वैसे दोनों फिल्मों का जॉनर काफी अलग है। लेकिन बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कौन धमाल मचाएगा यह जरूर देखने लायक होगा। दोनों के बॉक्स ऑफिस प्रीडिक्शन की बात करें तो स्ट्रीट डांसर 3 डी पहले दिन 15 करोड़ की कमाई कर सकती है।

ट्रेड एनालिस्ट गिरिष जौहर का कहना है कि दोनों ही फिल्में अच्छी लग रही हैं। ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ के ट्रेलर और गाने को बेहद अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। यह फिल्म यूथ को ज्यादा टारगेट करती है। यह एक टिपिकल मसाला पॉपकॉर्न फिल्म है।

वहीं फिल्म ‘पंगा’ के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस प्रीडिक्शन की बात करें तो फिल्म को लेकर कहा गया है कि ‘पंगा’ पहले दिन 5 करोड़ की कमाई कर सकती है। गिरिष का कहना है कि पंगा का ट्रेलर बहुत अच्छा था। यह फिल्म लाइट फ्लेवर के साथ इमोशनल है। इसका सब्जेक्ट बहुत अट्रैक्टेड है कि शादी के बाद भी महिलाएं अपने सपनों को पूरा कर सकती है। इस फिल्म को 30-35 उम्र के लोगों से अच्छा रिस्पॉन्स मिलेगा। कंगना की काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है और वे इस फिल्म को पसंद करेंगे।

बता दें कि ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ 3000 स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है। तो वहीं ‘पंगा’ 1200-1500 की स्क्रीन्स पर रिलीज होगी। लेकिन अच्छी बात यह है कि दोनों ही फिल्मों के सब्जेक्ट अलग है और दोनों ही फिल्म अच्छी कमाई कर सकती है।

अधिक जानकारी के लिए खुलासा न्यूज पर करें क्लिक

Related posts