Khulasa-news


पीएम मोदी ने युवा सांसदों से की मुलाकात, कहा- सामाजिक कामों में दें योगदान

modi-min (4)खबरें राजनीति राष्ट्रीय सभी 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कार्यभार संभालने के बाद सांसदों के ग्रुप से लगातार मुलाकात कर रहे हैं। इसी क्रम में पीएम मोदी ने गुरुवार (11 जुलाई) को युवा सांसदों के समूह से मुलाकात की। अपने आवास पर मुलाकात के दौरान पीएम मोदी ने सभी सांसदों से कई अहम मुद्दों पर भी चर्चा की।

बता दें कि आज प्रधानमंत्री निवास पर पीएम ने करीब 40 युवा सांसदों के साथ मुलाकात की। इस दौरान पीएम ने सभी सांसदों का परिचय लिया। वहीं पीएम ने सांसदों से पूछा की वे राजनीति के अलावा और क्या-क्या करते हैं। पीएम ने सांसदों के जरिए किए गए सामजिक कामों के बारे में भी जानकारी ली।

साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि वे जनता के सामने अपने सामाजिक कामों को लेकर आएं। पीएम मोदी ने कहा कि राजनीति के अलावा सांसद सामजिक कामों में अपना योगदान दें। पीएम मोदी का कहना था कि लोग राजनीति के अलावा दूसरे कामों को ज्यादा पसंद करते हैं. इसलिए उन पर भी ध्यान दें।

बता दें कि इससे पहले भी पीएम मोदी सांसदों से मुलाकात कर चुके हैं। आगे भी इस प्रकार से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अलग-अलग ग्रुप में सांसदों से मुलाकात करेंगे। अपने पिछले कार्यकाल में भी प्रधानमंत्री मोदी ने सांसदों के ग्रुपों से मुलाकात की थी। इस बार भी पीएम मोदी यह सिलसिला जारी रखे हुए हैं।

इसे भी पढे़ें- वाराणसी में बोले मोदी- सामने मुश्किलों का जो अंबार है, उसी से मेरे हौसले की मीनार है

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के लिए सांसदों को 7 ग्रुप में बांटा गया था। सांसदों को युवा, एसटी-एससी, ओबीसी, महिला और अन्य वर्गों में बांटा गया था। मुलाकात में आसानी के लिए सांसदों को अलग-अलग ग्रुप में विभाजित किया गया था। प्रधानमंत्री मोदी बैठकों के दौरान राज्यसभा और लोकसभा दोनों सदनों के सांसदों से मुलाकात करेंगे। संसदीय मामलों के संबंध में उनसे बातचीत भी की जाएगी।

अधिक जानकारी के लिए खुलासा न्यूज पर करें क्लिक

Facebook Comments

Related posts