Khulasa-news


प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनास को लेकर किया ये खुलासा

priyanak chopra-minएंटरटेनमेंट खबरें सभी 

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों फिल्म ‘द स्काइ इज पिंक’ के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। उनकी फिल्म को रिलीज होने में अब अधिक समय नहीं बचा है। फिल्म के शानदार प्रदर्शन के लिए प्रियंका चोपड़ा काफी मेहनत कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्म के सिलसिले में कई साक्षात्कार दिये, जिसमें कई बार उन्होंने निक जोनास से जुड़ी खास बातें भी बताईं।

एक साक्षात्कार में प्रियंका चोपड़ा ने इस बात का खुलासा किया कि जब वह निक के साथ नहीं होतीं और उन्हें प्रियंका की याद आती है तो वह क्या करते हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि जब भी उनके पति और अमेरिकन सिंगर निक जोनास को उनकी याद आती है तो वह उनकी फिल्म को देखते हैं। उन्होंने बताया कि निक ने एक दिन खुद ही मैरी कॉम देखी। मैं सफर कर रही थी और उन्होंने मुझे कॉल किया और कहा कि मैं आपको याद कर रहा हूं, इसलिए मैं आपकी मूवी देख रहा हूं। मुझे यह चीज काफी प्यारी लगी। अभी हम दोनों एक-दूसरे की प्रोफेश्नल जिंदगी को तलाश रहे हैं। उनसे मिलने से पहले मैं जोनास ब्रदर्स और उनके संगीत के बारे में नहीं जानती थी। वह मेरे काम के बारे में भी काफी कुछ पता कर रहे हैं। हम अपनी चीजों को ऐसे साझा करते हैं, जैसे यह मेरा पहला वीडियो है।

इसे भी पढ़ें- प्रियंका-फरहान की फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ का ट्रेलर रिलीज

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ‘द स्काइ इज पिंक’ में दिखाई देंगी। इस फिल्म में प्रियंका अदिति चौधरी का किरदार निभाएंगी। इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। ये फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।

अधिक जानकारी के लिए खुलासा एंटरटेनमेंट पर करें क्लिक

Related posts

One Thought to “प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनास को लेकर किया ये खुलासा”

Comments are closed.