Khulasa-news


राहुल गांधी के जन्मदिन पर पीएम मोदी ने दी बधाई

rahul gandhi-min (6)खबरें राजनीति सभी 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को उनके जन्मदिन पर बुधवार (19 जून) को बधाई देते हुए उनके अच्छे स्वास्थ्य और दीर्घायु होने की कामना की है। पीएम मोदी ने ट्वीट किया कि राहुल गांधी को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं। ईश्वर उन्हें अच्छा स्वास्थ्य दे और दीर्घायु बनाए। लोकसभा चुनावों के दौरान दोनों नेताओं के बीच तीखी बयानबाजी भी देखने को मिली थी। इन चुनावों में बीजेपी के नेतृत्व वाले राजग को भारी बहुमत से जीत हासिल हुई।

राजस्थान के डिप्टी सीएम और राहुल गांधी के करीबी सचिन पायलट ने भी ट्वीट करते हुए राहुल गांधी को बधाई दी है। उन्होंने लिखा है किअखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राहुल गांधी जी को जन्मदिवस की हार्दिक बधाई एवं उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं। मैं ईश्वर से आपके उत्तम स्वास्थ्य एवं दीर्घायु की कामना करता हूं।

बता दें कि राहुल गांधी का जन्म 1970 में आज ही के दिन हुआ था। राहुल गांधी को उनके शुभचिंतक, पार्टी कार्यकर्ता और समर्थक सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं।कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के जन्मदिन को खास बनाने में कांग्रेस कार्यकर्ता भी जुट गए हैं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के जन्मदिन के मौके पर दिल्ली में कांग्रेस के कार्यकर्ता फूल सिंह ने राहुल गांधी के आवास के बाहर हवन किया। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता फूल सिंह ने राहुल की फोटो के साथ सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी की भी तस्वीरें लगातार हवन-पूजन किया।

इसे भी पढ़ें- लोकसभा में वायनाड से सांसद पद की राहुल गांधी ने ली शपथ

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी को प्रचंड जीत मिली थी। बीजेपी ने 303 सीटों पर जीत हासिल की थी। एनडीए को 350 सीटों से अधिक सीट मिली थी। कांग्रेस ने 52 सीटों पर जीत दर्ज की थी। वहीं सपा-बसपा गठबंधन को 15 सीटों पर जीत हासिल हुई थी।

अधिक जानकारी के लिए खुलासा न्यूज पर करें क्लिक

Related posts