Khulasa-news


ऋतिक रोशन पर भड़कीं कंगना की बहन रंगोली

rangoli-minएंटरटेनमेंट खबरें सभी 

कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के बीच का विवाद थम नहीं रहा है। अपनी फिल्म सुपर 30 के प्रमोशन के दौरान एक साक्षात्कार में ऋतिक ने कंगना का नाम लिए बगैर उनपर हमला बोला है। जिस पर कंगना की बहन रंगोली चंदेल भड़क उठी हैं।

रंगोली चंदेल ने ट्विटर पर लिखा है कि ये देखो अंकल जी फिर से शुरू हो गए। अरे चल भाई आगे बढ़। थोड़े-थोड़े दिनों बाद बेइज्जती के डोज की लत लग गई है शायद। तेरे लिए मेरे पास कोई डोज नहीं है। चल फुट यहां से।

बता दें कि एक साक्षात्कार में जब ऋतिक से पूछा गया कि एक्ट्रेस कंगना रनौत आप पर और अब कुछ और फिल्म स्टार्स पर लगातार बयानबाजी करती रहती हैं। आप कभी जवाब नहीं देते हैं। खुद को कमेंट करने से कैसे रोकते हैं?

इस पर ऋतिक ने कहा है कि मुझे अब ये समझ आ गया है कि बुली करने वालों के सामने पेशेंस से काम लेना जरूरी है। ये हमारे समाज पर निर्भर करता है कि वो इसे किस तरह देखता है। मैं समझता हूं कि अगर में कानूनी रूप से जवाब दूंगा तो आक्रामक कहा जाऊंगा और अगर मैं पीछे हट जाता हूं तो मुझे कमजोर दिल का कहा जाता है। मैंने सीखा है कि इससे प्रभावित नहीं होना चाहिए। सच कहूं तो मुझे उन लोगों से भी चिढ़ है जो उसके इस व्यवहार को सपोर्ट करते हैं, वो भी बिना सच जाने। उन्हें ये भी नहीं पता कि उनकी वजह से ये सर्कस 6 साल तक चलता रहा।

इसे भी पढ़ें- कंगना की बहन रंगोली के कमेंट पर तापसी पन्नू- इन सबके लिए वक्त नहीं है मेरे पास

कंगना के साथ आपके कानूनी मामला फिलहाल कहां तक पहुंचा है? ऋतिक ने कहा है कि उस महिला के साथ सीधे तौर पर मेरा कोई भी लीगल केस नहीं है।

अधिक जानकारी के लिए खुलासा न्यूज पर करें क्लिक

Facebook Comments

Related posts

2 Thoughts to “ऋतिक रोशन पर भड़कीं कंगना की बहन रंगोली”

  1. […] इसे भी पढ़ें- ऋतिक रोशन पर भड़कीं कंगना की बहन रंगोल… […]

  2. […] इसे भी पढ़ें- ऋतिक रोशन पर भड़कीं कंगना की बहन रंगोल… […]

Comments are closed.