Khulasa-news


रानू मंडल को लेकर बोली मेकअप आर्टिस्ट, फेक थी वायरल तस्वीर

ranu mandalएंटरटेनमेंट खबरें सभी 

गाने की क्लिप वायरल होने के बाद चर्चा में आई रानू मंडल सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वीडियो वायरल होने के बाद रानू मंडल को बॉलीवुड में भी ब्रेक मिल गया. इसके अलावा हाल ही में रानू मंडल को रैंप वॉक करते हुए भी देखा गया था. इससे पहले रानू मंडल की मेकअप वाली तस्वीर चर्चा का विषय बनी थी.

रानू मंडल को उनके मेकअप के लिए ट्रोल किया गया था. रानू की मेकअप वाली तस्वीर लगातार शेयर हो रही थी. अब रानू मंडल के बचाव में उनकी मेकअप आर्टिस्ट भी उतर आई हैं. रानू की मेकअप आर्टिस्ट संध्या ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी सफाई पेश की है और वायरल हो रही तस्वीर को फेक बताया है.

रानू की ओरिजनल और फेक तस्वीर शेयर करते हुए श्रेया ने लिखा, आप हमारे द्वारा किए गए काम  और फेक तस्वीर में साफ अंतर देख सकते हैं. तस्वीर के साथ छेड़छाड़ की गई है. सभी जोक और ट्रोल ठीक हैं और इस पर हमें भी हंसी आई है, लेकिन किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना ठीक चीज नहीं है. हम सच में उम्मीद है कि आप सभी सच समझेंगे और सच-फेक के बीच अंतर समझ पाएंगे.

 

ये पहली बार नहीं है जब रानू मंडल को ट्रोल किया गया है, इससे पहले रानू मंडल का एक वीडियो भी काफी वायरल हुआ था. उस वीडियो में रानू मंडल अपने एक फैन पर भड़क गईं थी. दरअसल, रानू मंडल की फैन रानू के साथ तस्वीर लेना चाहती थीं और उस दौरान फैन ने रानू मंडल को छूने की कोशिश की, इस पर रानू भड़क उठी थीं.

ये भी पढ़ें-  एक्ट्रेस श्रेया ने पीएम मोदी-अमित शाह पर कसा तंज

Related posts

One Thought to “रानू मंडल को लेकर बोली मेकअप आर्टिस्ट, फेक थी वायरल तस्वीर”

  1. […] कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं. जिनमें रानू मंडल एक पुराने सुपरहिट मलयालम गाने का गाती […]

Comments are closed.