Khulasa-news


रणवीर सिंह ने बर्थडे पर फैंस को दिया बेहतरीन तोहफा

ranveer singh-minएंटरटेनमेंट खबरें सभी 

रणवीर सिंह ने अपने जन्मदिन पर फैंस को काफी खास तोहफा दिया है। दरअसल रणवीर ने अपनी अगली फिल्म ’83’ का फर्स्ट लुक रिलीज किया था। इस लुक में रणवीर सिंह हू-ब-हू कपिल देव की तरह नजर आ रहे हैं। यह फिल्म साल 1983 में हुए वर्ल्ड कप पर आधारित है। इसमें रणवीर, कपिल देव का रोल निभा रहे हैं ।

इस लुक में रणवीर सफेद जर्सी पहने हैं और उनके हाथ में बॉल है। लुक को शेयर करते हुए रणवीर ने लिखा है कि मेरे खास दिन पर प्रेजेंट करता हूं हरियाणा का तूफान कपिल देव। फैंस को रणवीर का ये लुक बेहद पसंद आया है। सभी रणवीर को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं ।

बता दें कि साल 1983 में हुए क्रिकेट विश्व कप में भारत ने वेस्ट इंडीज के खिलाफ ऐतिहासिक जीत हासिल की थी। फिल्म के लिए रणवीर कड़ी मेहनत कर रहे हैं । कपिल देव ने खुद रणवीर को क्रिकेट की ट्रेनिंग दी है। उन्होंने कपिल देव की तरह लगने के लिए उनके साथ वक्त बिताया और उनसे जुड़ी छोटी- छोटी बातों को सीखने की कोशिश की।

रणवीर पहले भी कपिल देव के साथ कई तस्वीरें शेयर कर चुके हैं। बता दें कि फिल्म में उनकी पत्नी और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी। दीपिका, कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया का रोल अदा करेंगी। फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान हैं। फिल्म 10 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी। इस फिल्म को हिंदी के अलावा भी कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा ।

इसे भी पढ़ें- रणवीर सिंह ने अभिनेत्रियों को दिया खतरनाक चैलेंज

रणवीर सिंह ’83’ की हिंदी, तमिल और तेलुगु में बनने वाली पहली त्रिभाषी फिल्म होगी। फिल्म के प्रोड्यूसर मधु मंटेना हैं। प्रोड्यूसर मधु कहते हैं कि हम आइकॉनिक 1983 की जीत पर फिल्म बना रहे हैं। ’83’ के बाद, अगर भारत इस साल 2019 में विश्व कप जीतता है, तो हम इस जीत पर भी एक फिल्म बनाना चाहेंगे।

अधिक जानकारी के लिए खुलासा न्यूज पर करें क्लिक

Facebook Comments

Related posts