Khulasa-news


विराट-रोहित विवाद पर रवि शास्त्री ने तोड़ी चुप्पी

ravi sastri-minखबरें सभी स्पोर्ट्स 

टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने पहली बार कप्तान कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा के बीच कथित विवाद को लेकर अपनी चुप्पी को तोड़ा है। शास्त्री ने इन दोनों के बीच लड़ाई की सभी खबरों को बकवास बताया है। उन्होंने कहा कि 15 लोगों की टीम है तो जरूरी नहीं है कि सबके विचार आपस में मिलें। इसके अलावा शास्त्री ने सभी खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए कहा कि सभी को अपना रोल मालूम है।

शास्त्री ने एक इंटरव्यू में कहा कि मैं ड्रेसिंग रूम के इर्द गिर्द पिछले पांच सालों से हूं। मैंने देखा है कि सभी ने कैसा प्रदर्शन किया है और कैसे टीम का सपोर्ट किया है। सभी को अपनी जिम्मेदारियां भी पता हैं, मुझे लगता है इस तरह की बातें बिल्कुल फालतू हैं। मैं टीम के साथ रहा हूं और मुझे पता है दोनों कैसे खेलते हैं। अगर ऐसा होता तो रोहित विश्व कप में पांच सेंचुरी कैसे जड़ पाता? दोनों के बीच साझेदारी कैसे देखने को मिलती।

उन्होंने कहा कि टीम के ड्रेसिंग रूम का माहौल ऐसा है कि नए खिलाड़ी भी अपनी बात आराम से रख सकते हैं। उन्होंने कहा कि एक ऐसी टीम जहां आपके पास 15 खिलाड़ी हैं, तो ऐसे मौके कई बाप आते हैं जब सबके विचार एक जैसे नहीं होते हैं और यही होना भी चाहिए, मैं नहीं चाहता कि सब एक ही चाल में चलते रहें। आपको खिलाड़ियों को मौका देना होता है कि वो खुलकर अपनी बात सबके सामने रख सके।

आपको बता दें कि विश्व कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हारकर बाहर होने के बाद मीडिया में विराट और रोहित के बीच मतभेद की खबरें सामने आईं थी।

अधिक जानकारी के लिए खुलासा स्पोर्ट्स पर करें क्लिक

Related posts