Khulasa-news


ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी ने खुलेआम कह दी दिल की बात

rishabh-minखबरें सभी स्पोर्ट्स 

भारत ने वनडे सीरीज से पहले तीन मैच की टी-20 सीरीज में वेस्टइंडीज का क्लीन स्वीप किया था। इस सीरीज के आखिरी मैच में टीम के युवा विकेट कीपर ऋषभ पंत भारत की तरफ से एक टी-20 मैच में सर्वाधिक रन बनाने वाले विकेटकीपर बने थे। उन्होंने धोनी का रिकॉर्ड को तोड़ा था। अब टी-20 के बाद वन-डे सीरीज में भी पंत माही की गैरमौजूदगी में टीम के विकेटकीपर की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं।

बता दें कि भले ही वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे मैच में टीम इंडिया को रविवार रात शानदार जीत हासिल हुई हो लेकिन यह मैच भी वर्षाप्रभावित था। मैच से पहले लगातार बारिश हो रही थी, जिसके बाद खिलाड़ियों ने इनडोर प्रैक्टिस की तो वहीं टीम के विकेटकीपर ऋषभ पंत ने अभ्यास का नायाब तरीका खोजा। उन्होंने होटल के कॉरिडोर में ही प्रैक्टिस करना शुरू कर दिया। ऋषभ पंत ने अपनी इस प्रैक्टिस का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया।

आपको बता दें कि ऋषभ पंत के इस वीडियो में दिख रहा है कि कुलदीप यादव उन्हें गेंद फेंक रहे हैं और ऋषभ विकेटकीपिंग का अभ्यास कर रहे हैं। ऋषभ पंत द्वारा ये वीडियो शेयर करने के बाद उनकी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी ने लिखा कि मिस यू। ईशा वही लड़की हैं, जिसकी तस्वीर 16 जनवरी 2019 की रात ऋषभ ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा था कि मैं तुम्हें बस खुश रखना चाहता हूं, क्योंकि तुम्हारी वजह से मैं बहुत खुश हूं।

सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहने वाली ईशा एमिटी यूनिवर्सिटी से पढ़ी हुई हैं। बेइंतेहा खूबसूरत नेगी भी ऋषभ पंत की ही तरह उत्तराखंड की ही हैं। वो देखने में बेहद ग्लैमरस हैं। इंस्टाग्राम प्रोफाइल के मुताबिक ईशा इंटरप्रेनॉर और इंटीरियर डेकॉर डिजायनर हैं।

अधिक जानकारी के लिए खुलासा न्यूज पर करें क्लिक

Facebook Comments

Related posts