Khulasa-news


साहो: ऐसे ट्रीट किया जा रहा है जैसे क्राइम किया हो- डायरेक्टर

saahoएंटरटेनमेंट खबरें सभी 

प्रभास की फिल्म साहो बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. एक्शन एंटरटेनर मूवी को क्रिटिक्स ने नेगेटिव रिस्पॉन्स दिया है. मगर फिल्म के बॉक्स ऑफिस आंकड़ों पर खराब रेटिंग का कोई असर नहीं पड़ा. साहो के डायरेक्टर सुजीत ने फिल्म को मिली आलोचनाओं पर चुप्पी तोड़ी है. उनका कहना है कि मुझे ऐसे ट्रीट किया जा रहा है जैसे मैंने कोई गुनाह कर दिया हो.

डेक्कन क्रॉनिकल को दिए इंटरव्यू में सुजीत ने कहा- ”मैंने एक फिल्म बनाई जिसपर प्रभास सर, प्रोड्यूसर्स और मैंने भरोसा किया. बड़ी तादाद में लोग साहो को देखने गए. लेकिन फिर भी मेरी भारी आलोचना की जा रही है, मानो मैंने क्राइम कर दिया हो.मुझे नहीं पता कि मुझ पर अटैक करने की रिपोर्ट्स क्यों पब्लिश हो रही हैं?”

जब सुजीत ने पूछा गया कि क्या उन्होंने ऐसा दावा किया कि उनके सम्मान में बिहार के फैंस एक मंदिर बनवाना चाहते हैं? जवाब में उन्होंने कहा कि मैंने कभी भी ऐसा कुछ नहीं कहा है. मैं ऐसे बयान कभी नहीं दूंगा.

फिल्म साहो ने बाक्स ऑफिस  पर 400 करोड़ का आकंड़ा किया पार

मैं पब्लिक अपीयरेंस और मीडिया से दूर रह रहा हूं. इसकी वजह साहो के लिए की गई नेगेटिव बाते हैं. फिल्म से प्यार करो या नफरत , लेकिन मुझे क्यों टारगेट किया जा रहा है? अच्छी बात ये है कि प्रभास सर और प्रोड्यूसर्स मेरे साथ हैं.”

मालूम हो 350 करोड़ के बजट में बनी साहो ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस  पर 400 करोड़ का आकंड़ा पार कर लिया है. हिंदी वर्जन में फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. ज्यादातर क्रिटिक्स ने साहो को बेकार फिल्म बताया. साहो की कमजोर कहानी की जमकर आलोचना की गई.

Related posts