Khulasa-news


सैफ अली खान का ‘लाल कप्तान’ में नया लुक हुआ रिलीज

saif ali khan-minएंटरटेनमेंट खबरें सभी 

सैफ अली खान पिछले कुछ समय से अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। वे सेक्रेड गेम्स में सिख किरदार के रूप में प्रशंसा बटोरने के बाद अब नागा बाबा के रोल में अपने आपको सुर्खियों में लाने में काफी कामयाब रहा है।

बता दें कि सैफ अली खान अपनी नई फिल्म ‘लाल कप्तान’ में नागा साधु का किरदार निभा रहे हैं। हाल ही में फिल्म लाल कप्तान के कुछ ट्रेलर रिलीज हुए हैं जिनमें सैफ काफी खतरनाक लुक में नजर आ रहे हैं। अब उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

सैफ ने अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा था कि अगर आपका किरदार ऐसा है, जो आधा जानवर है, जो अपने डायलॉग्स बोलने के लिए गुर्राहट का इस्तेमाल करता है तो उन्हें ऐसे एक्सप्रेशन्स इस्तेमाल करने ही होंगे ताकि वो इस किरदार की रूह के साथ न्याय कर सके, ताकि पता लग सके कि वो किस तरह का इंसान है। ये काफी मुश्किल होता है। मुझे याद है कि मुझे एक साउंड रिकॉर्डिस्ट ने मुझे क्या कहा था। इस फिल्म की शूटिंग के कुछ दिनों बाद उसने मुझे कहा था कि आप इस शख्स की तरह साउंड नहीं कर रहे हैं। सैफ ने उनकी बात पर काफी गौर फरमाया था और अपने आपको इंप्रूव करने की कोशिश की थी।

वही फिल्म के डायरेक्टर नवदीप सिंह ने कहा था कि ‘मेरी सबसे बड़ी परेशानी थी कि मुझे एक ऐसी फिल्म पर काम करना था जिसमें एक्टर्स को अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलना था।

गौरतलब है कि लाल कप्तान 18वीं सदीं के बैकग्राउंड में बनी फिल्म है। इसमें सैफ अली खान ने नागा साधू का रोल प्ले किया है और इसमें जोया हुसैन और दीपक डोबरियाल ने भी अहम भूमिका निभाई है। यह फिल्म 18 अक्टूबर को रिलीज होगी।

अधिक जानकारी के लिए खुलासा न्यूज पर करें क्लिक

Related posts

One Thought to “सैफ अली खान का ‘लाल कप्तान’ में नया लुक हुआ रिलीज”

  1. […] नवदीप सिंह ने जैक स्पैरो के साथ ही सैफ के नागा साधु वाले लुक का तुलना परइससे […]

Comments are closed.