Khulasa-news


सलमान खान के इस खास दोस्त की बिग बॉस 13 में होगी एंट्री

salman khanएंटरटेनमेंट खबरें सभी 

बिग बॉस के नए सीजन की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं. सीजन 13 में टीवी और फिल्म जगत के कौन-कौन से सितारे पार्टिसिपेट करने वाले हैं?  साथ ही बीग बॉस के फैस के जुबां पर एक ही सवाल चढ़ा हुआ है. रिपोर्ट्स हैं कि सलमान के दोस्त और म्यजिकल जोड़ी साजिद-वाजिद के वाजिद खान बिग बॉस में नजर आ सकते हैं.

जानकारी के मुताबिक वाजिद खान को मेकर्स ने शो के लिए अप्रोच किया है. साथ ही वाजिद, सलमान के अच्छे दोस्तों में गिने जाते हैं. दबंग खान का करीबी होना उन्हें शो में एंट्री दिला सकता है. बिग बॉस 13 में पहले से ही चंकी पांडे, सिद्धार्थ शुक्ला, देवोलीना भट्टाचार्जी, राजपाल यादव जैसे बड़े सितारों के आने की चर्चा है. हालांकि कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि इनमें से कुछ सेलिब्रिटीज ने मेकर्स को इनकार कर दिया है.

स्टेशन मास्टर के गेटअप में दिखे

साजिद-वाजिद की जोड़ी बिग बॉस सीजन 8 में गेस्ट बनकर पहुंची थी. वाजिद शो में दिखते हैं या नहीं इसका खुलासा तो 29 सिंतबर को ग्रैंड प्रीमियर वाले दिन ही होगा. उधर, खबरें हैं कि बिग बॉस के 4 प्रोमो शूट हो चुके हैं. गुरुवार को कलर्स ने सलमान का फर्स्ट लुक भी रिलीज किया. तस्वीर में सलमान स्टेशन मास्टर के गेटअप में दिखे.

दूसरी तरफ रिपोर्ट हैं कि बिग बॉस के मेकर्स सेलेब्स को कम फीस ऑफर कर रहे हैं. जिसकी वजह से कइयों ने शो में आने से मना कर दिया है. इससे पहले चर्चा थी कि मेकर्स ने शो की प्राइज मनी बढ़ाकर एक करोड़ कर दी है. प्राइज मनी कम होने के कारण बड़े सेलेब्स को शो के लिए मनाने में मेकर्स को परेशानी होती थी. इसलिए मेकर्स ने प्राइज मनी बढ़ाई. खैर सामने आ रही रिपोर्ट्स में कितनी सच्चाई है इसका खुलासा शो के ऑनएयर होने के बाद ही होगा.

Related posts

2 Thoughts to “सलमान खान के इस खास दोस्त की बिग बॉस 13 में होगी एंट्री”

  1. […] बिग बॉस की बात करें तो इस शो के प्रोमो सामने आ चुके हैं. प्रोमो में सलमान खान ने खुलासा किया कि इस बार कंटेस्टेंट्स को पहले चार हफ्तों में ही फिनाले में पहुंचने का मौका मिलेगा. शो को लेकर दर्शकों में एक्साइटमेंट बनी हुई है. देखना होगा कि सीजन 13 में और क्या बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे. […]

  2. […] ही सलमान के इस ट्वीट से ये तो साफ जाहिर हो रहा […]

Comments are closed.