Khulasa-news


नच बलिए 9 के जज होंगे सलमान खान, इस एक्स गर्लफ्रेंड का मिल सकता है साथ

nachएंटरटेनमेंट खबरें सभी 

स्टार प्लस का अपकमिंग शो नच बलिए 9 सुर्खियों में बना हुआ है. शो के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट हो, हाईएस्ट पेड सेलेब का नाम हो या सेट से जुड़ी गॉसिप्स, फैंस के बीच शो को लेकर उत्सुकता चरम पर है. इस बार शो सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं, इसलिए नच बलिए 9 पिछले सीजन्स से ज्यादा धमाकेदार होने वाला है.

शो को और एंटरटेनिंग बनाने के लिए कई सारे ट्विस्ट लाए जा रहे हैं. खबर है कि सलमान खान शो को जज कर सकते हैं. इतना ही नहीं एक्टर के साथ उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड भी जज की कुर्सी पर बैठेंगी. हालांकि अगर आप कटरीना कैफ के नाम पर विचार कर रहे हैं तो ऐसा नहीं है.

रिपोर्ट्स है कि सलमान खान अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी के साथ टीमअप करेंगे. पिंकविला ने अपनी रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से लिखा है, ”पिछले हफ्ते सलमान ने बांद्रा स्थित अपने घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में संगीता बिजलानी का 46वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था. वहां सलमान के साथ साजिद नाडियाडवाला, दबंग 3 की टीम, मोहनीश बहल, डेजी शाह और यूलिया वंतूर भी मौजूद थी.”

जानकारी के मुताबिक संगीता बिजलानी जबसे मुंबई आई हैं. वो सलमान खान और उनकी फैमिली के काफी करीब हैं. खासतौर पर सलमान की बहन अलवीरा अग्निहोत्री के. बता दें कि सलमान नच बलिए के प्रोड्यूसर ही नहीं बल्कि क्रिएटिव डिपार्टमेंट भी देख रहे हैं.”

संगीता बिजलानी बन सकती है जज

शो की जज संगीता बिजलानी बन सकती हैं. बता दें कि इस बार शो का फॉर्मेट भी मजेदार है. कपल्स के साथ एक्स-कपल्स भी शो में पार्टिसिपेट कर रहे हैं. सलमान और संगीता भी कभी रिलेशन में थे. ब्रेकअप के बाद भी आज वे अच्छे दोस्त हैं. कभी कभी वे साथ में जिम भी करते हैं. ”

संगीता बिजलानी को अक्सर सलमान खान के फैमिली इवेंट्स में देखा जाता है. नच बलिए के एक प्रोमो में सलमान खान ने फैंस को कहा था कि वो शो पर अपने सभी रिलेशनशिप के सीक्रेट्स को खोलेंगे.

19 जुलाई को होने वाला है शो का ग्रैंड प्रीमियर

सलमान और संगीता बिजलानी की लव स्टोरी के एक समय काफी चर्चे थे. कहा जाता था कि सलमान और संगीता शादी कर सकते हैं. हालांकि दोनों का रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच पाया. उनका ब्रेकअप हो गया था. ब्रेकअप के बाद भी उनकी दोस्ती बरकरार है. वे साथ में हैंगआउट भी करते हैं.

नच बलिए 9 का ग्रैंड प्रीमियर 19 जुलाई को होने वाला है. अभी तक शो को कौन जज करने वाला है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. ऐसे में संभव है कि जज की कुर्सी पर बैठे सेलेब्स फैंस के लिए सरप्राइजिंग हो.

ये भी पढ़ें-  तबियत बिगड़ने की वजह से नच बलिए 9 में नहीं ले पाएंगे हिस्सा विवेक दहिया !

Facebook Comments

Related posts