Khulasa-news


सावन के मौके पर सपना चौधरी का गाना ‘भोले का स्वैग’ वायरल

sapna choudhary-min (2)एंटरटेनमेंट खबरें सभी 

सावन की शुरूआत होने के साथ ही मशहूर सिंगर सपना चौधरी भी अपने नए गाने के साथ कहर ढाह रही हैं। भोले का स्वैग नाम का ये सॉन्ग काफी लोकप्रिय हो रहा है। यूट्यूब पर इस गाने को अब तक एक मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं। सपना चौधरी ने इस गाने पर परफॉर्म भी किया है और सपना के अलावा इस गाने को जॉनी सूफी ने गाया है। इस गाने को सपना चौधरी ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर भी शेयर किया था।

सावन के पावन मौके पर हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी का ये गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है। ये गाना सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस भी इसे बेहद पसंद कर रहे हैं। ये गाना सोनोटेक पर रिलीज़ हुआ है और इस गाने में सपना को मॉर्डन लुक में भी देखा जा सकता है।

बता दें कि इससे पहले सपना बीजेपी में शामिल होने को लेकर सुर्खियों में थीं। उन्होंने कहा था कि बीजेपी एक सकारात्मक पार्टी है और वो सिर्फ दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी की वजह से पार्टी से जुड़ीं। इसके अलावा उन्होंने पहले मैं छेड़ती नहीं, कोई छेड़े तो छोड़ती भी नहीं जैसे बयान देकर अपने राजनीतिक तेवर भी दिखाए थे।

इसे भी पढ़ें- मिनी स्कर्ट पहनते ही ट्रोल हुईं सपना चौधरी, ट्रोलर्स बोले- ”अर्शी खान की ड्रेस

आपको बता दें कि सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी आज सिर्फ यूपी-हरियाणा-बिहार तक ही सीमित नहीं रह गई है। बिग बॉस 11 का हिस्सा बनने के बाद उनकी स्टार वैल्यू बढ़ गई है। वे फिल्मों और बड़े-बड़े सेलेब्रिटी इवेंट का हिस्सा बन रही हैं। सपना चौधरी के स्टारडम के साथ उनकी फीस का ग्राफ भी बढ़ा है।

अधिक जानकारी के लिए खुलासा न्यूज पर करें क्लिक

Facebook Comments

Related posts

One Thought to “सावन के मौके पर सपना चौधरी का गाना ‘भोले का स्वैग’ वायरल”

Comments are closed.