Khulasa-news


फिल्म साइन करने से पहले अपने रोल में ये देखती हैं सारा

sara khan-minएंटरटेनमेंट खबरें सभी 

केदारनाथ और सिम्बा फेम एक्ट्रेस सारा अली खान कम समय में ही बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्री की लिस्ट में शुमार हो गई हैं। सारा अक्सर ही अपनी ड्रेसिंग सेंस और फोटो की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। बॉलीवुड में सफल डेब्यू के बाद सारा ने हाल ही में एक साक्षात्कार में बताया कि एक एक्टर के तौर पर उनके लिए सबसे जरूरी चीज क्या है?

उन्होंने हाल ही में अपने एक साक्षात्कार में बताया कि एक एक्टर के तौर पर फिल्म साइन करने से पहले वो अपने रोल में क्या देखती हैं? सारा ने कहा, ‘मैं अपने करियर को एक नए चैप्टर की तरह देखती हूं। मेरे लिए एक्टिंग करना बहुत मायने रखता है। मेरा मानना है कि अच्छा काम करना और अपने फेम को याद रखना भी बहुत जरूरी है। एक चीज जो मेरे लिए बहुत जरूरी है वो विश्वास है। चाहें किसी फिल्म में मेरा रोल हो या मेरा डायरेक्टर या मेरी स्क्रिप्ट, हर चीज में विश्वास होना जरूरी है।’

सारा के करियर की बात करें तो सारा ने अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही फिल्मों में कदम रखा है। इन दिनों सारा अली खान इमतियाज अली के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म लव आज कल 2 की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म में सारा के साथ कार्तिक आर्यन भी लीड रोल प्ले करते दिखाई देंगे।

फिल्म की शूटिंग के पहले दिन से ही सारा और कार्तिक की अपकमिंग फिल्म का दर्शकों के बीच क्रेज बना हुआ है। सारा और कार्तिक की यह फिल्म साल 2020 में वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज की जाएगी। इसके अलावा सारा डेविड धवन की फिल्म कुली नंबर 1 में वरुण धवन के साथ भी दिखने वाली हैं।

अधिक जानकारी के लिए खुलासा न्यूज पर करें क्लिक

Facebook Comments

Related posts