Khulasa-news


#MeToo में फंसे अनु मलिक को मिली राहत, केस बंद

anu malik-minएंटरटेनमेंट खबरें सभी 

#मीटू के में फंसे सिंगर अनु मलिक के खिलाफ चल रहा सेक्सुअल केस अब बंद हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सबूतों के आभाव में केस बंद करना पड़ा है। इस केस को नेशनल कमिशन फॉर वुमेन संभाल रही थी, लेकिन पर्याप्त सबूत नहीं मिलने की वजह से केस को बंद करना पड़ा है।

बता दें कि सिंगर श्वेता पंडित ने आरोप लगाया था कि जब वो नाबालिग थीं, तब अनु मलिक ने उनका उत्पीड़न किया था। श्वेता के आरोपों को लेकर जब अनु मलिक से बात की गई, तो उन्होंने कहा है कि नो कमेंट्स, ये बेतुका है। मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहता हूं। आज कोई भी कुछ भी कह रहा है।

आपको बता दें कि सिंगर सोना महापात्रा ने भी अनु मलिक पर उत्पीड़न का आरोप लगाया था। अलीशा चिनॉय भी इस मामले में सामने आईं थी और उन्होंने कहा था कि अनु के ऊपर लगे आरोप सच हैं। अलीशा ने दावा किया था कि अनु मलिक पर बोले और लिखे गए सभी आरोप सही हैं। साथ ही अलीशा ने उन सभी महिलाओं का समर्थन किया था, जो अपने साथ हुई सेक्सुअल हैरासमेंट की घटनाओं के बारे में खुलकर बता रही थीं।

90 के दशक में भी अलीशा चिनॉय ने अनु मलिक पर सेक्सुअल हैरासमेंट के आरोप लगाए थे। इस मामले में कोर्ट ने भी अलीशा के समर्थन में फैसला दिया था। इस दौरान अलीशा काफी मानसिक तनाव से भी गुजरी थीं। वहीं एक न्यूयॉर्क बेस्ड प्रोड्यूसर डेनिका डिसूजा ने भी खुलासा किया था कि सेट पर अनु के व्यवहार के बारे में सबको पता होने के बावजूद किसी ने कोई कदम नहीं उठाया।

अधिक जानकारी के लिए खुलासा न्यूज पर करें क्लिक

Related posts