Khulasa-news


बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कितना कमाएगी शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह?

एंटरटेनमेंट खबरें सभी 

इस शुक्रवार सिनेमाघरों में शाहिद कपूर की मचअवेटेड मूवी कबीर सिंह रिलीज होगी. संदीप वांगा के निर्देशन में बनी कबीर सिंह तेलुगू ब्लॉकबस्टर अर्जुन रेड्डी की ऑफिशियल रीमेक है। कबीर सिंह में शाहिद कपूर की लव इंटरेस्ट कियारा आडवाणी बनी हैं। कबीर सिंह के ट्रेलर और गानों को बेहद पसंद किया जा रहा है। ट्रेड एक्सपर्ट्स का अनुमान है कि शाहिद की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 7 करोड़ रुपये तक कमा सकती है।

कबीर सिंह का बजट 30 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। बजट के लिहाज से पहले दिन की कमाई के जो अनुमान सामने आ रहे हैं वो शानदार कहे जा सकते हैं। रोमांटिक ड्रामा कबीर सिंह के लिए सिनेमाघरों में पहले से बनी सलमान खान की भारत एक चुनौती के रूप में है। 5 जून को रिलीज हुई भारत का अभी तक बॉक्स ऑफिस पर दबदबा है। हालांकि भारत की कमाई में गिरावट है। लेकिन ओपनिंग वीकेंड में भारत, कबीर सिंह के बिजनेस को थोड़ा बहुत नुकसान जरूर पहुंचा सकती है।

कबीर सिंह इस साल रिलीज हो रही शाहिद कपूर की पहली फिल्म है। इससे पहले पिछले साल शाहिद की दो फिल्में रिलीज हुई थीं, पद्मावत और बत्ती गुल मीटर चालू। पद्मावत सुपरहिट रही थी, लेकिन बत्ती गुल मीटर चालू ने खराब बिजनेस किया था। शाहिद को कबीर सिंह से काफी उम्मीदें हैं। नशेड़ी,अड़ियल आशिक के रोल में शाहिद कपूर सिल्वर स्क्रीन पर छा जाने को तैयार हैं।

ओरिजिनल फिल्म अर्जुन रेड्डी में विजय देवरकोंडा और शालिनी पांडे ने लीड रोल किया था. कबीर सिंह को फैंस रिलीज से पहले ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं. शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फ्रेश पेयरिंग लोगों को पसंद आ रही है. अब 21 जून को मालूम पड़ेगा कि रोमांस, एग्रेशन, ड्रग एडिक्शन और सनकपन के मसाले से भरपूर फिल्म को लोग कैसा रिस्पॉन्स देते हैं.

Facebook Comments

Related posts