Khulasa-news


चिन्मयानंद से सात घंटे तक हुई पूछताछ

chinmayanand-minउत्तर प्रदेश खबरें राष्ट्रीय सभी 

शाहजहांपुर निवासी एलएलएम की छात्रा का शोषण किए जाने के मामले में आखिरकार एसआईटी ने पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री स्वामी चिन्मयानंद के खिलाफ कार्रवाई शुरू की है। एसआईटी की टीम शुक्रवार को पीड़िता को लेकर स्वामी के आश्रम पहुंची। इससे पहले एसआईटी की टीम ने करीब सात घंटे तक स्वामी चिन्मयानंद से पूछताछ की है। इस दौरान एसआईटी ने स्वामी चिन्मयानंद से छात्रा के आरोपों और रंगदारी के मामले में कई सवाल भी पूछे हैं।

बता दें कि इससे पहले एसआईटी ने स्वामी चिन्मयानंद के वकील, उनके कॉलेज के प्रिंसिपल और दूसरे स्टाफ से पूछताछ कर चुकी है। स्वामी चिन्मयानंद से पुलिस लाइन में स्थित एसआईटी के दफ्तर में पूछताछ की गई। इस दौरान एसआईटी के प्रभारी आईजी नवीन अरोड़ा और उनकी टीम के सदस्य मौजूद थे।

आपको बता दें कि स्वामी चिन्मयानंद से सारे सवाल छात्रा और उसके आरोपों के बारे में ही पूछे गए हैं। चिन्मयानंद से यह भी पूछा गया कि आखिरकार उनसे जुड़े वीडियो का सच क्या है? वह छात्रा को कैसे जानते हैं? और छात्रा की तरफ से लगाए गए दुष्कर्म के आरोपों के बारे में उनका क्या कहना है? एसआईटी ने कॉलेज के हॉस्टल के कमरे में मिले साक्ष्यों के आधार पर भी स्वामी चिन्मयानंद से पूछताछ की।

इसे भी पढ़ें- छात्रा से मसाज कराते हुए स्वामी चिन्मयानंद की वायरल हुईं तस्वीरें

आरोपों के मुताबिक जो साक्ष्य हॉस्टल के कमरे से गायब हैं, उनके बारे में भी सवाल पूछे गए। हालांकि सूत्रों के अनुसार स्वामी चिन्मयानंद में सारे मामले को एक गहरी साजिश बताया और कहा कि उनके मुख्य आश्रम की छवि खराब करने के लिए यह साजिश रची गई है।

अधिक जानकारी के लिए खुलासा न्यूज पर करें क्लिक

Related posts