Khulasa-news


शोएब के छक्कों से चूर हुए खिड़की के शिशे

soiyab malikखबरें सभी स्पोर्ट्स 

वर्ल्ड कप-2019 के दौरान वनडे इंटरनेशनल से संन्यास ले चुके पाकिस्तानी बल्लेबाज शोएब मलिक शानदार फॉर्म में हैं. बता दें कि मलिक ग्लोबल टी-20 कनाडा लीग में अपनी जोरदार बल्लेबाजी से सुर्खियों में हैं.पिछले दिनों उन्होंने ऐसे छक्के जड़े कि खिड़की के शीशे चकनाचूर हो गए. शोएब मलिक इस पूरे टूर्नामेंट में अब तक एक बार भी आउट नहीं हुए हैं. उन्होंने चार पारियों में बिना आउट हुए 149 रन बनाए हैं.

 

पाकिस्तान के तजुर्बेकार बल्लेबाज शोएब मलिक ने गुरुवार को ब्रैम्पटन के सीएए सेंटर में वैंकूवर नाइट्स की कप्तानी करते हुए तूफानी बल्लेबाजी की. टूर्नामेंट के क्वालिफायर-1 मुकाबले में उन्होंने ब्रैम्पटन वूल्व्स के खिलाफ 26 गेंदों में चार चौके और तीन छक्के के सहारे से 46 रनों की नाबाद पारी खेली. इस दौरान शोएब मलिक ने कैरेबियाई धुरंधर आंद्रे रसेल (21 गेंदों में 43 रन) के साथ  ब्रैम्पटन वूल्व्स के गेंदबाजों की जमकर धुलाई की.

 

न्यूजीलैंड के स्पिनर ईश सोढ़ी 16 ओवरों के मुकाबले में 13वां ओवर फेंक रहे थे. उस ओवर की दूसरी गेंद पर मलिक ने कवर के ऊपर से 68 मीटर लंबा छक्का लगाया और गेंद सीधे एक खिड़की के कांच से टकराई और वह चकनाचूर हो गया.

मजे की बात है कि शोएब मलिक यहीं नहीं रुके, उन्होंने अगला कांच तोड़ने वाला छक्का हमवतन वहाब रियाज की गेंद पर लगाया. वहाब की गेंद पर उन्होंने 67 मीटर का ऐसा छक्का जड़ा कि वह भी सीसीए सेंटर की एक खिड़की के कांच से टकराया और वह भी टूट गया.

शोएब मलिक की टीम यह मुकाबला जीतने में सफल रही. वैंकूवर नाइट्स ने वर्षा प्रभावित मैच डीएलएस नियम के तहत ब्रैम्पटन वूल्व्स को 77 रनों से हरा दिया. न्यूजीलैंड के कॉलिन मुनरो की कप्तानी वाली वूल्व्स की टीम 13.4 ओवरों में 103 रन बनाकर सिमट गई.

Facebook Comments

Related posts