Khulasa-news


प्रियंका-फरहान की फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ का ट्रेलर रिलीज

priyanka chopra-minएंटरटेनमेंट खबरें सभी 

फिल्म द स्काई इज पिंक का ट्रेलर रिलीज हुआ है। सोनाली बोस के निर्देशन में बनी फिल्म से प्रियंका चोपड़ा करीब 3 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक कर रही है। मूवी में जायरा वसीम, फरहान अख्तर, रोहित शरफ भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म के लुक पोस्टर्स पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं। द स्काई इज पिंक सिनेमाघरों में 11 अक्टूबर को रिलीज होगी।

आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित

ट्रेलर में रोमांस, इमोशंस और फैमिली लव को दिखाया गया है। द स्काई इज पिंक मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित है, जो कि पल्मनरी फाइबरोसिस से ग्रसित थीं। प्रियंका फिल्म में अदिति चौधरी और फरहान अख्तर निरेन चौधरी के रोल में दिखेंगे। दोनों पति-पत्नी बने हैं, जायरा उनकी बेटी के रोल में नजर आएंगी।

जायरा वसीम की आवाज

बता दें कि ट्रेलर की शुरुआत जायरा वसीम की आवाज से होती है जो अपने माता-पिता (प्रियंका चोपड़ा-फरहान अख्तर) की ट्रैजिक लव स्टोरी के बारे में बताती है। दोनों की लव लाइफ में यूटर्न उनकी बेटी जायरा के जन्म के बाद आता है। जायरा को गंभीर बीमारी है। बेटी को बचाने की जद्दोजहद है, जिसकी वजह से प्रियंका-फरहान में खूब भी होती है। फिल्म एक रोलर कोस्टर राइड है जो कि फैमिली लव और इमोशन से भरपूर है। प्रियंका, फरहान और जायरा की ये फिल्म प्यार-संघर्ष और जिंदादिली की ट्रैजिक फैमिली ड्रामा है। ट्रेलर देखकर कहा जा सकता है कि द स्काई इज पिंक की कहानी को लंबे समय तक याद किया जाएगा।

आयशा चौधरी की जिंदगी की सच्ची कहानी

फिल्म आयशा चौधरी की जिंदगी की सच्ची कहानी को दिखाती है। वे एक युवा लेखक और मोटिवेशनल स्पीकर थीं। उन्होंने माई लिटिल इपफिनिस किताब लिखी थी, जो कि उनके निधन से एक दिन पहले पब्लिश हुई थी। आयशा का जन्म 27 मार्च 1996 को दिल्ली में हुआ था। लेकिन गंभीर बीमारी पल्मनरी फाइबरोसिस से ग्रसित होने के कारण आयशा की मौत महज 18 साल में हो गई थी। जन्म के वक्त ही आयशा को इम्यून डेफिसेंसी डिसऑर्डर था।

अधिक जानकारी के लिए खुलासा ऐंटरटेनमेंट पर करें क्लिक

Related posts