Khulasa-news


स्मृति ईरानी ने एकता कपूर के बेटे के लिए लेकर आई खास गिफ्ट

smritiएंटरटेनमेंट खबरें सभी 

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और प्रोड्यूसर एकता कपूर स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं. दोनों की साथ में फोटोज और वीडियो सामने आते रहते हैं. अब स्मृति ईरानी का एकता के बेटे रवि के साथ टाइम स्पेंड करते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है.

एकता कपूर के बेटे संग स्मृति ईरानी की मस्ती

वीडियों को एकता कपूर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है. वीडियो में स्मृति एकता के बेटे रवि को कविता और कहानी सुना रही हैं. वहीं एकता स्मृति से पूछती हैं कि आप रवि के लिए कितनी किताबें लाई हैं. साथ ही एकता कहती हैं कि आप रवि को इंटेलेक्चुअल बनाएंगी. वीडियों में एकता स्मृति की लाई हुई किताबें भी दिखाती हैं. वीडियो को एकता ने ‘मौसी ड्यूटी’ कैप्शन किया है.

View this post on Instagram

The boys we love!

A post shared by Erk❤️rek (@ektaravikapoor) on

स्मृति ईरानी को दिलाई पहचान

साथ ही स्मृति और एकता की दोस्ती 18 साल पुरानी है. स्मृति ने एकता के शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी में लीड रोल निभाया था. इस शो को जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली थी. इस शो से स्मृति को काफी पहचान मिली थी.

जानिए कब मां बनी एकता कपूर?

अभी तक एकता कपूर ने बेटे की तस्वीर मीडिया से शेयर नहीं की है. साथ ही एकता 27 जनवरी 2019 को सरोगेसी के जरिए मां बनी थीं. एकता ने बताया था कि पिछले कई साल से मां बनने के लिए कोशिश कर रही थीं, लेकिन वह कंसीव नहीं कर पा रही थीं. इसके बाद डॉक्टर की सलाह के बाद उन्होंने सरोगेसी के जरिए मां बनने का फैसला किया.

ये भी पढ़ें-  300 करोड़ क्लब में वॉर, 2019 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर बनी

Related posts