Khulasa-news


जोस बटलर ने फिलैंडर को दी गाली!

matchखबरें सभी स्पोर्ट्स 

इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच केपटाउन में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में जोस बटलर और वर्नोन फिलैंडर के बीच जोरदार झड़प देखने के मिली. वहीं दक्षिण अफ्रीका की दूसरी पारी के दौरान जब वर्नोन फिलैंडर बल्लेबाजी कर रहे थे तब इंग्लैंड के विकेटकीपर जोस बटलर ने उन्हें अपशब्द कहे जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

केपटाउन में खेले गए चार मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका हार की कगार पर थी. पांचवें और अंतिम दिन उसके सामने मैच बचाने की चुनौती थी. दक्षिण अफ्रीका के हाथ में सिर्फ तीन विकेट ही बाकी थे. जब फिलैंडर अपनी टीम के लिए मैच बचाने की कोशिश में थे तब विकेट के पीछे खड़े जोस बटलर ने उन्हें स्लेज किया.

बता दें कि बटलर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. साथ ही वीडियो में बटलर विकेट के पीछें से फिलैंडर को अपशब्द कहते हुए नजर आए. हालांकि फिलैंडर ने कोई जवाब नहीं दिया.

वहीं इस दौरान स्लिप में खड़े बेन स्‍टोक्‍स ने भी फिलैंडर को उकसाया, लेकिन फिलैंडर को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा. बटलर की बात को स्टंप माइक ने कैच कर लिया. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर करते हुए पूर्व अफ्रीकी गेंदबाज डेल स्टेन ने लिखा, ‘यह बहुत की तेज और साफ था.’ स्टेन ने बटलर की निंदा की है.

फिलैंडर ने इस पारी में 51 गेंदों का सामना करते हुए 8 रन बनाए, लेकिन वह अफ्रीकी टीम को हार से नहीं बचा पाए. इंग्लैंड ने दक्षिण अफ्रीका को 189 रनों से हरा दिया और चार मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-1 की बराबरी हासिल कर ली.

ये भी पढ़ें-  इस अंग्रेज बल्लेबाज ने केकेआर में भरा जोश

Related posts