बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2

एंटरटेनमेंट खबरें सभी 

फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में सुस्त पड़ गई है। रोमांटिक ड्रामा स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 रिलीज के 5वें दिन तक 50 करोड़ का आकंड़ा पार नहीं कर पाई है। वीक डेज में भी स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के कलेक्शन में गिरावट जारी है। 5 दिन में फिल्म ने 49.37 करोड़ रुपए कमाए हैं।

ट्रेड एनालिस्ट तरण ने पांचवें दिन के आंकड़े साझा करते हुए ट्वीट कर लिखा- सोमवार की कमाई को देखते हुए स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की कमाई में मंगलवार को ज्यादा गिरावट नहीं आई है। लेकिन सबसे ज्यादा हौरानी की बात तो ये है कि फिल्म 5 दिन बाद भी 50 करोड़ नहीं कमा पाई है। स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 ने भारत में शुक्रवार को 12.06 करोड़, शनिवार को 14.02 करोड़, रविवार को 12.75 करोड़, सोमवार को 5.52, मंगलवार को 5.02 करोड़ कमाए।

ये हफ्ता कमाई के लिहाज से टाइगर की मूवी के लिए काफी अहम है। स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से तारा सुतारिया और अनन्या पांडे ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है। कमाई के लिहाज में स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 टाइगर की पिछली मूवी बागी 2 के आसपास बिल्कुल नहीं टिकती है। करण जौहर के बड़े बैनर की फिल्म में टाइगर श्रॉफ का जादू नहीं चल पाया।

स्टूडेंट ऑफ द ईयर को पुनीत मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है। उनके निर्देशन में बनी पिछली दो फिल्मों ने भी बॉक्स ऑफिस पर पानी मांगा था। भले ही स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पा रही हो लेकिन फिल्म में अनन्या की एक्टिंग को जमकर सराहा जा रहा है। अनन्या को फ्यूचर की बड़ी स्टार कहा जा रहा है।

अधिक जानकारी के लिए खुलासा न्यूज पर करें क्लिक

Facebook Comments

Related posts