Khulasa-news


सत्ते पे सत्ता रीमेक में ऋतिक साथ नजर आएंगे नकुल मेहता

movieएंटरटेनमेंट खबरें सभी 

सत्ते पे सत्ता रीमेक के लीड कैरेक्टर्स को लेकर पिछले काफी समय से चर्चा है. अब तक फिल्म के लीड कैरेक्टर्स के लिए कई एक्टर-एक्ट्रेसेज के नाम सामने आ चुके हैं. इनमें ऋतिक रोशन का नाम सबसे ज्यादा चर्च‍ित है. अब खबर है कि फिल्म में टीवी एक्टर नकुल मेहता ऋतिक के भाई का रोल प्ले करते दिखेंगे.

जानकारी के मुताबिक फिल्म में टेलीविजन फिल्म में टेलीविजन एक्टर नकुल मेहता ऋतिक के भाई का किरदार निभाएंगे. हालांकि अब तक इस खबर की कोई आधिकारिक पुष्ट‍ि नहीं हुई है. टीवी के पॉपुलर स्टार नकुल मेहता पहले भी फिल्मों में अपने शानदार अभिनय का परिचय दे चुके हैं. उन्होंने अभिमानी, हाल-ए-दिल, पायथोगोरस शर्मा, श्री सिद्दार्थ गौतम  बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है.

View this post on Instagram

🐠

A post shared by Nakuul Mehta (@nakuulmehta) on

बहरहाल, सत्ते पे सत्ता रीमेक के अन्य लीड किरदारों की बात करें तो, फिल्म में लीड एक्ट्रेस के कैरेक्टर में अनुष्का शर्मा-प्रियंका चोपड़ा का नाम चर्चा में है. वहीं खबर यह भी है कि फिल्म में कृति सेनन सेकेंड लीड हीरोइन का रोल प्ले कर सकती हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में दर्श‍िल सफारी भी होंगे.

सत्ते पे सत्ता के ओरीजिनल कास्ट में अमिताभ बच्चन के अलावा सात अन्य एक्टर्स उनके भाई के रोल में नजर आए थे. इनमें शक्त‍ि कपूर, सचिन पिलगांवकर, पैंटल, कंवलजीत सिंह, विक्रम साहू और सुधीर का नाम है. अब इसके रीमेक में नकुल कौन से भाई का रोल प्ले करेंगे, यह जानने के लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा. फिल्म का निर्देशन फराह खान करेंगी. जबकि रोहित शेट्टी इसे प्रोड्यूस करेंगे.

Related posts