Khulasa-news


उद्धव ठाकरे बोले- मोदी सरकार देश में समान नागरिक आचार संहिता करे लागू

udhav thackery-minखबरें राजनीति सभी 

शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने मोदी सरकार से देश में सामान नागरिक आचार संहिता लागू करने की मांग की है। मुंबई में विजयादशमी पर अपनी पारंपरिक रैली में उन्होंने कहा कि लोग बीजेपी से गठबंधन को लेकर हमसे सवाल पूछते थे। लेकिन आज कह सकते हैं कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के लिए हमने बीजेपी का साथ दिया है। अब जितना जल्दी हो गृह मंत्री अमित शाह ने यूनिफॉर्म सिविल कोड लागू करना चाहिए। राम मंदिर निर्माण के लिए कानून बनाया जाए।

उद्धव ठाकरे ने कहा है कि अयोध्या में राम मंदिर के लिए हमने हमेशा आवाज उठाई और इसके निर्माण तक निरंतर प्रयास करते रहेंगे। मोदी सरकार मंदिर निर्माण के लिए कानून बनाए। हम जान दे सकते हैं, लेकिन अपने वादे को व्यर्थ नहीं जाने देंगे। ये शिवसेना की नीति है। हमने राम के नाम पर कभी राजनीति नहीं की। श्रीराम ने अपने पिता के लिए सबकुछ त्याग दिया। क्या हम उनके नाम पर राजनीति करेंगे? उन्होंने कहा है कि छत्रपति शिवाजी महाराज और मराठी लोगों को छोड़कर शिव सैनिक किसी के सामने नहीं झुकते हैं।

शिवसेना अध्यक्ष ने महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस, राकांपा समेत विपक्षी दलों पर निशाना साधा। उन्होंने कहा है कि क्या आपको लगता है कि शरद पवार, मायावती या दूसरे कोई नेता देश को चला सकते हैं? इसीलिए हम केंद्र और राज्य में भाजपा के साथ गठबंधन में शामिल हुए। सपा और बसपा के बीच एक गठबंधन उत्तर प्रदेश में हुआ था, जिसका हाल सब जानते हैं।

उद्धव ठाकरे ने शरद पवार के भजीते अजित पवार के प्रेस कॉन्फ्रेंस में भावुक होने पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि पिछले दिनों न्यूज में अजित पवार को रोते हुए देखा, पहली बार मैंने घड़ियालू आंसू देखे हैं।

अधिक जानकारी के लिए खुलासा न्यूज पर करें क्लिक

Related posts

One Thought to “उद्धव ठाकरे बोले- मोदी सरकार देश में समान नागरिक आचार संहिता करे लागू”

  1. […] दौरान शिवसेना ने प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा कि हमें क्षेत्रवादी और […]

Comments are closed.