Khulasa-news


यूपी पुलिस ने ट्रैफिक तोड़ने पर युवक को लात-घूसों से पीटा

up policeउत्तर प्रदेश क्राइम खबरें सभी 

यूपी के सिद्धार्थनगर में पुलिसकर्मियों की बर्बरता का मामला सामने आया है. सिद्धार्थनगर में ट्रैफिक नियम का उल्लंधन करने के बाद पुलिसकर्मियों ने एक व्यक्ति की बुरी तरह पिटाई की. वहीं आरोप है कि ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने के बाद गाड़ी के कागज नहीं दिखाने पर पुलिस ने इन लोगों के साथ मारपीट की. घटना सिद्धार्थनगर के सकारपार की है. हालांकि इसमें पुलिस ने कहीं भी युवक द्वारा ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने का जिक्र नहीं किया है.

दोनों पुलिसकर्मियों को किया गाया सस्पेंड

मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यूपी पुलिस तुरंत हरकत में आई. इस मामले में एसपी ने आरोपी एसआई वीरेंद्र मिश्र और हेड कॉन्स्टेबल महेंद्र प्रसाद को तुरंत लाइन हाजिर करने के बाद सस्पेंड कर दिया है.

 

इस पर सफाई देते हुए एसपी ने बताया, घटना 10 सितंबर की है. चौकी इंचार्ज वीरेंद्र मिश्र को सूचना मिली थी कि चौराहे पर रामेश्वर पांडेय का रियाजुद्दीन से विवाद हो रहा है तो मुहर्रम ड्यूटी में तैनात कर्मचारी महेंद्र प्रसाद को लेकर चौकी इंचार्ज वहां पहुंचे. जानकारी के मुताबिक रामेश्वर शराब के नशे में थे और इन अधिकारियों ने उसके साथ लात-घूंसों से मारपीट की. जांच रिपोर्ट आने के बाद इन पर कार्रवाई की जाएगी. इसमें दोषी पाए जाने पर इन अधिकारियों को बर्खास्त तक किया जा सकता है.

Related posts