Khulasa-news


महाभारत के इस किरदार को पर्दे पर निभाएंगे विक्की कौशल

vicky kaushalएंटरटेनमेंट खबरें सभी 

एक्टर विक्की कौशल इन दिनों कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स का हिस्सा हैं. इन्हीं में से एक फिल्म सुपरहीरो मूवीज पर आधारित है जिसमें विक्की अपने पिछले लुक्स से हटकर बिल्कुल ही नए अवतार में नजर आएंगे. इस फिल्म को उरी के निर्देशक आदित्य धर डायरेक्ट कर रहे हैं.

विक्की आदित्य धर के इस नए सुपर दीरो फिल्म में अश्वत्थामा के लुक में नजर आएंगे. जानकारी के मुताबिक आदित्य ने बताया कि फिल्म के प्रोडक्शन की थोड़ी बहुत तैयारी दो महीने पहले शुरू हो गई है. उन्होंने बताया कि फिल्म की पूरी शूटिंग स्टार्ट-टू-फिनिश शेड्यूल में होगी. इसके लिए ग्रीनलैंड, टोक्यो, न्यूजीलैंड लोकेशंस को फाइनल किया गया है.

विक्की के कैरेक्टर को लेकर आदित्य ने कहा अश्वत्थामा महाभारत के एक सबसे ताकतवर और रहस्यमयी किरदारों में से एक हैं. द्रोणाचार्य के बेटे होने के नाते वो एक बेहद शानदार योद्धा थे, लेकिन उनमें अहंकार और अभिमान भी था, पर वे अमर हैं. आदित्य ने आगे कहा कि अर्जुन और करण की तरह अश्वत्थामा के बारे में बहुत कुछ नहीं लिखा गया है. वे परफेक्ट नहीं लेकिन कोई भी परफेक्ट नहीं होता इसलिए उन्हें अश्वत्थामा का कैरेक्टर पसंद हैं. फिलहाल इस फिल्म के कास्ट और प्लॉट के बारे में विस्तार से नहीं बताया गया है.

फिल्म द इमोर्टल अश्वत्थामा 2021 में होगी रिलीज

आदित्य ने बताया कि फिल्म में एक्शन सीन्स, पोस्ट-प्रोडक्शन और वीएफएक्स के लिए वे दुनियाभर के एक्शन मास्टर्स के साथ मिलकर काम करेंगे. एक्शन और रोमांच से भरपूर फिल्म द इमोर्टल अश्वत्थामा 2021 में रिलीज होगी. वहीं यह फिल्म हिंदी, इंग्लिश,मंदारिन,तमिल और तेलूगू में रिलीज की जाएगी.

 

Related posts