Khulasa-news


विद्या बालन ने नेशनल अवॉर्ड के लिए किया मिशन मंगल में काम!

mission mangal-minएंटरटेनमेंट खबरें सभी 

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन अपने 15 साल के करियर में कई सारे अवॉर्ड जीत चुकी हैं। फिल्मों में उनको अपनी दमदार परफॉर्मेंस के लिए नेशनल अवॉर्ड से भी नवाजा जा चुका है। उन्होंने परिणीता फिल्म से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी।

विद्या अपनी अगली फिल्म में अक्षय कुमार के साथ दिखेंगी। अक्षय के साथ उनकी फिल्म ‘मिशन मंगल’ 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर उनसे फिल्म को लेकर कुछ सवाल पूछे गए, जिसका उन्होंने फ्रैंकली जवाब दिया। इस पर फिल्म के लीड एक्टर अक्षय कुमार ने तुरंत टोका और मजेदार रिएक्शन दिया।

एक रिपोर्टर ने विद्या से पूछा- क्या इस फिल्म में आपने स्क्रिप्ट को दिमाग में रख कर काम किया है या फिर आपके दिमाम में नेशनल अवॉर्ड चल रहा था। इस पर विद्या ने कहा है कि मैं अवॉर्ड्स के बारे में नहीं सोचती हूं। अक्षय ने तुरंत रिएक्ट करते हुए कहा कि विद्या झूठ बोल रही हैं। उन्होंने कहा कि ये जब पैदा हुई थीं ना, नर्स ने बोला था मुबारक हो, आपके यहां नेशनल अवॉर्ड आया है।

फिल्म में काम करने के बारे में बात करते हुए विद्या ने कहा है कि बाल्की और जगन आए थे। उन्होंने स्टोरी सुनाई और मैंने शायद जिंदगी में पहली बार तुरंत हां बोला। मैंने कह दिया कि मैं इस फिल्म में काम कर रही हूं। क्योंकि स्क्रिप्ट बहुत अच्छी है। मुझे ऐसा लगा कि ये कहानी सुनाई जानी चीहिए।

इसे भी पढ़ें- अक्षय की फिल्म ‘मिशन मंगल’ का ट्रेलर रिलीज

अगर फिल्म की बात करें तो इसमें विद्या के अलावा तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, शरमन जोशी, कृति कुल्हारी और नित्या मेनन अहम रोल में नजर आएंगे। फिल्म 15 अगस्त, 2019 को रिलीज की जाएगी। अक्षय कुमार की बात करें तो उनके पास फिलहाल ढेर सारी फिल्में हैं। वे सूर्यवंशी की शूटिंग कर रहे हैं और साथ ही उनकी फिल्म हाउसफुल 4, 26 अक्टूबर, 2019 को रिलीज होगी।

अधिक जानकारी के लिए खुलासा न्यूज पर करें क्लिक

Facebook Comments

Related posts