Khulasa-news


समंदर किनारे ब्लैक बिकिनी में विराट कोहली संग नजर आईं अनुष्का

virat kohli-min (10)एंटरटेनमेंट खबरें सभी 

क्र‍िकेटर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की जोड़ी इंडस्ट्री में काफी चर्चा में रहती है। यही कारण है कि फैंस को दोनों स्टार्स अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर करते हुए विजुअल ट्रीट देते रहते हैं। हाल ही में विराट कोहली ने समंदर किनारे अनुष्का शर्मा संग एंजॉय करते हुए एक तस्वीर को साझा किया है। तस्वीर में अनुष्का ब्लैक बिकिनी में दिखाई दे रही हैं।

बता दें कि विराट कोहली ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर अनुष्का संग समंदर किनारे र‍िलैक्स करते हुए एक तस्वीर को साझा किया था। तस्वीर में दोनों के एक्सप्रेशन कमाल के दिख रहे थे। विराट और अनुष्का शर्मा की शानदार ट्यूनिंग तस्वीर में साफ नजर आ रही है। इस तस्वीर को महज एक घंटे में लाखों लाइक मिल चुके हैं।

View this post on Instagram

❤️

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

View this post on Instagram

वॉटर बेबी 🌊

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

विराट कोहली का बीते द‍िनों दिया साक्षात्कार काफी चर्चा में रहा था। उन्होंने साक्षात्कार में अनुष्का संग अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताया था। विराट ने अमेरिकी टेलीविजन स्पोर्ट्स रिपोर्ट्स, ग्रैहम बेनसिंगर को दिए साक्षात्कार में बताया कि कैसे अनुष्का से पहली बार मिलने पर वो नर्वस थे। उन्होंने बताया की वो और अनुष्का पहली बार एक शैम्पू की एड शूट करने के लिए मिले थे। तब विराट को पता भी नहीं था कि अनुष्का शर्मा इस एड में उनके साथ में काम कर रही हैं। जब उन्हें पता लगा तो वे नर्वस हो गए। फिर अनुष्का आईं और विराट ने उनके सामने जोक मारा, जो अनुष्का को अजीब लगा। इससे विराट थोड़े और परेशान हो गए।

इसे भी पढ़ें- विराट-अनुष्का वेस्टइंडीज सीरीज से पहले मियामी में आए नजर

उन्होंने बताया कि अजीब शुरुआत के बाद ये शूट 3 दिनों तक चला था, जिससे दोनों की बातचीत ठीक हुई। इसके बाद दोनों दोस्त बन गए और रिश्ता खुद ही आगे बढ़ता गया। विराट ने कहा कि समय के साथ दोनों को समझ आ गया कि दोनों की जिंदगी काफी हद तक एक जैसी रही है। दोनों अलग-अलग फील्ड में एक जैसी तरक्की कर रहे थे। इसके बाद उनका रिश्ता आगे बढ़ा और दोनों समझ गए कि वो एक-दूसरे के साथ जिंदगी बिताना चाहते हैं।

अधिक जानकारी के लिए खुलासा एंटरटेनमेंट पर करें क्लिक

Related posts