Khulasa-news


विराट-अनुष्का ने शादी की सालगिराह पर एक दूसरे को इस अंदाज में किया विश

virat kohli and anushka sharma-minएंटरटेनमेंट खबरें सभी स्पोर्ट्स 

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा आज अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मना रहे हैं। दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे को शादी की सालगिरह की बधाई दी है। भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की सीरीज का आखिरी और निर्णायक टी20 इंटरनेशनल मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाना है। ऐसे में विराट चाहेंगे कि वो सीरीज में जीत दर्ज कर अनुष्का को शादी की सालगिरह का खूबसूरत तोहफा दें।

बता दें कि विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर अनुष्का शर्मा के साथ खूबसूरत फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि सच में देखें तो आपके जीवन में सिर्फ प्यार है और कुछ नहीं। जब भगवान आपके जीवन में ऐसा इंसान दे देता है जो रोज आपको इस बात का अहसास दिलाए तो इसके लिए सिर्फ एक शब्द है ग्रैटिट्यूड।

वहीं अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि किसी इंसान को प्यार करने का मतलब आप भगवान का चेहरा देखते हैं। प्यार के बारे में सबसे अच्छी बात है कि ये सिर्फ एक फीलिंग नहीं है, ये उससे कहीं ज्यादा बढ़कर है। ये एक गाइड है, और सच की तरफ का रास्ता है और मैं खुशनसीब हूं इसे पाकर।

आपको बता दें कि विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में शादी की थी। दोनों का प्यार पूरी दुनिया के लिए मिसाल बन चुका है। विराट और अनुष्का दोनों ही अपने-अपने क्षेत्र में काफी कामयाब हैं।

अधिक जानकारी के लिए खुलासा न्यूज पर करें क्लिक

Related posts