सद्दाम हुसैन जैसा व्यवहार क्यों कर रही हैं ममता: विवेक ओबेरॉय

vivek oberoi-minएंटरटेनमेंट खबरें सभी 

कोलकाता में अमित शाह के रोड शो के दौरान हुई हिंसा के बीच ईश्वरचंद विद्यासागर की मूर्ति तोड़े जाने पर लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। बता दें कि कोलकाता में वामदल के नेता, कार्यकर्ता और समर्थक सड़क पर उतरे हैं और विरोध प्रदर्शन करने में जुटे हुए हैं।

वहीं आगजनी और बवाल के विरोध में दिल्ली के जंतर-मंतर पर बीजेपी नेताओं ने प्रदर्शन किया। पक्ष और विपक्ष के नेता एक दूसरे पर आरोप मड़ रहे हैं। इसी बीच अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने ममता बनर्जी पर की तुलना सद्दाम हुसैन से की है।

सद्दाम हुसैन की तरह व्यवहार

उन्होंने ममता के ‘लोकतंत्र खतरे में है’ बयान से जुड़ी खबर का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए ट्वीट किया है कि मैं समझ नहीं पाता हूं कि दीदी जैसी सम्मानित महिला क्यों सद्दाम हुसैन की तरह व्यवहार कर रही हैं! विडंबना देखिए, कि लोकतंत्र खतरे में है और उसे खुद तानाशाह दीदी से खतरा है। पहले प्रियंका शर्मा और अब तजिंदर बग्गा। यह दीदीगीरी नहीं चलेगी।

बता दें कि कुछ दिन पहले बीजेपी कार्यकर्ता प्रियंका शर्मा ने ममता बनर्जी की फोटोशॉप्ड तस्वीर फेसबुक पर शेयर की थी। इस तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा के मेट गाला वाले फोटो पर ममता बनर्जी को दिखाया गया था। इस तस्वीर पर आपत्ति जताते हुए तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने प्रियंका के खिलाफ केस दर्ज करवाया और फिर उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

प्रियंका के समर्थन में  मुहिम

प्रियंका शर्मा को 10 मई को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। इसके बाद सोशल मीडिया पर प्रियंका के समर्थन में एक मुहिम चली थी। इसमें लोगों ने उनकी गिरफ्तारी को अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का हनन बताया था।

इसके अलावा, बीजेपी आईटी सेल के चीफ अमित मालवीय ने दावा किया कि कोलकाता में तजिंदर पाल सिंह बग्गा समेत तमाम बीजेपी नेताओं, कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘ममता बनर्जी ने कोलकाता में कई बीजेपी नेताओं पर आधी रात में सख्त कार्रवाई का आदेश दिया। उन्हें बिना किसी उचित कानूनी प्रक्रिया का पालन किए ही रात को उठाया गया। तजिंदर बग्गा और कई अन्य नेता टीएमसी की अवैध हिरासत में हैं।

अधिक जानकारी के लिए खुलासा न्यूज पर करें क्लिक 

Facebook Comments

Related posts

2 Thoughts to “सद्दाम हुसैन जैसा व्यवहार क्यों कर रही हैं ममता: विवेक ओबेरॉय”

  1. […] देश अंतिम फैसले का इंतजार कर रहा है। विवेक ओबेरॉय ने एक भद्दा मीम शेयर किया है जिसमें […]

  2. […] भाजपा के प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा को बुधवार को कोलकाता में अमित शाह के […]

Comments are closed.