Khulasa-news


300 करोड़ क्लब में वॉर, 2019 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर बनी

war filmएंटरटेनमेंट खबरें सभी 

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिखाया है. इस फिल्म ने तीन हफ्तों में 300 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. इसी के साथ ये साल 2019 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म बन गई है. बता दें कि 2 अक्टूबर को रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया है साथ ही लगातार फैंस का प्यार मिल रहा है.

ऋतिक और टाइगर की ये फिल्म रिलीज के पहले दिन से अभी तक दुनियाभर के रिकॉर्ड्स बना चुकी है. हाल ही में फिल्म ने कमाई मामले में शाहिद कपूर की कबीर सिंह को पछाड़ा था. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि फिल्म वॉर ने 300 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया है.

 

बनाए ये रिकॉर्ड्स

रिकॉर्ड्स की बात करें तो इस फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 53.35 करोड़ का बिजनेस किया था. इसी के साथइसने आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान का सबसे बड़ी ओपनिंग का रिकॉर्ड तोड़ दिया था. इसके बाद इस फिल्म ने सिर्फ तीन दिनों में 100 करोड़ की कमाई कर एक नया रिकॉर्ड बनाया. फिल्म वॉर ने मात्र 7 दिनों में 200 करोड़ की कमाई कर सलमान खान भारत और शाहिद कपूर की कबीर सिंह के रिकॉर्ड को तोड़ा था. वहीं इस फिल्म ने अभी तक 8 से ज्यादा रिकॉर्डस बना दिए हैं, जिसमें 200 करोड़ क्लब में एंट्री करने वाली टाइगर की पहली फिल्म, 2019 की सबसे जल्दी 200 करोड़ वाली फिल्म, हाइएस्ट ओपनर हिंदी फिल्म, हाइएस्ट ओपनर, 2019 में ओपनिंग डेसबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म, लिमिटेड रिलीज के बावजूद वॉर की रिकॉर्ड ब्रेकिंग कमाई शामिल हैं.

बता दें कि फिल्म वॉर, भारत में 4000 स्क्रीन्स पर और विदेशों में 1350 स्क्रीन्स स्क्रीम्स पर रिलीज हुई थी. बाद में इस फिल्म को 200 स्क्रीन्स और दी गई थीं.

 

Related posts

2 Thoughts to “300 करोड़ क्लब में वॉर, 2019 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर बनी”

  1. […] वॉर को भारत में 4000 स्क्रीन्स मिली. ओवरसीज में ये फिल्म 1350 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई. वर्ल्डवाइड वॉर को 5350 स्क्रीन्स मिली. वॉर को इंटरनेशनल मार्केट में लिमिटेड रिलीज मिली. इनमें सिर्फ इवनिंग और नाइट शोज ही शामिल रहे. […]

Comments are closed.