Khulasa-news


‘वॉर’ टीजर: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ का दिखा धमाकेदार एक्शन

war-minएंटरटेनमेंट खबरें सभी 

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की धमाकेदार जोड़ी को एक साथ देखने का इंतजार अब खत्म हो गया है। बॉलीवुड के शानदार एक्शन एक्टर टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन की फिल्म ‘वॉर’ का टीजर रिलीज हो गया है। ये टीजर बहुत ही धमाकेदार है। इसमें ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ कमाल के एक्शन करते हुए दिखाए दे रहे हैं। बाइक से लेकर प्लेन तक पर टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन अपना धमाल दिखा रहे हैं।

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ

बता दें कि यशराज बैनर की इस फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के साथ वाणी कपूर भी हैं। फिल्म गांधी जयंती के मौके पर यानी 2 अक्तूबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में इंटरनेशनल लेवल के एक्शन हैं और टाइगर और ऋतिक की जोड़ी को एक साथ एक्शन करते देखना वाकई कमाल है। टीजर के कई सीन में टाइगर श्रॉफ ऋतिक रोशन का पीछा करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की एक्शन फिल्म ‘वॉर’ के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने कुछ समय पहले कहा था कि हम भारत में बनी एक्शन मूवीज के बीच बेंचमार्क स्थापित करना चाहते हैं। इसलिए पहली बार एक छत के नीचे हमने दुनिया के दो सबसे बड़े एक्शन कोरियोग्राफर को साथ लिया ताकि अब तक किसी भी फिल्म में पहले कभी न देखे गए कुछ अद्भुत एक्शन सींस डिजाइन किए जा सकें।

इसे भी पढ़ें- ऋतिक रोशन पर भड़कीं कंगना की बहन रंगोली

उन्होंने कहा था एक तरफ हमारे पास हॉलीवुड से एंडी आर आर्मस्ट्रांग है (द अमेजिंग स्पाइडर मैन, अमेजिंग स्पाइडर मैन 2, चार्ली एंजल्स और प्लेनेट ऑफ द एप्स) और दूसरी तरफ हमारे पास श्री ओह (एवेंजर्स: एज ऑफ अल्टरॉन) हैं, जो दक्षिण कोरिया के एक उत्कृष्ट मार्शल आर्ट एक्शन कोरियोग्राफर हैं। पूर्व के सर्वश्रेष्ठ का मिलन पश्चिम के सर्वश्रेष्ठ से हो रहा है, ताकि हम कुछ जीवंत एक्शन सींस देख सके। हम भी इस बात को ले कर उत्साहित है कि उनके पास हमारे लिए क्या है। हम लार्जर दैन लाइफ की अपेक्षा रखते हैं. ऐसे एक्शन सींस की उम्मीद करते है, जो पहले कभी नहीं देखे गए है।

अधिक जानकारी के लिए खुलासा न्यूज पर करें क्लिक

Facebook Comments

Related posts

One Thought to “‘वॉर’ टीजर: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ का दिखा धमाकेदार एक्शन”

  1. […] महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट है. खबर है कि ऋतिक ने इसमें काम करने के लिए हां कह दिया […]

Comments are closed.