जानिए किन 6 हीरोइनों को डेट कर चुके है युवराज सिंह

dipikaएंटरटेनमेंट खबरें सभी स्पोर्ट्स 

मशहूर क्रिकेटर युवराज सिंह  ने संन्यास का एलान किया है. युवराज का नाम उन खिलाड़ियों में शामिल है जिनका बॉलीवुड से गहरा नाता है. युवराज ने तीन साल पहले हेजल कीच से शादी की थी. हालांकि हेजल से पहले युवराज का नाम कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ा. इन एक्ट्रेस में दीपिका पादुकोण से लेकर प्रीति जिंटा का नाम शामिल है. जानिए शादी से पहले युवराज सिंह  का नाम किन एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है.

किम शर्मा के साथ रहा चार साल का अफेयर

युवराज सिंह की सबसे चर्चित जोड़ी ‘मोहब्बतें’ फिल्म से चर्चा आने वाली एक्ट्रेस किम शर्मा के साथ रही. युवराज और किम करीबन 4 साल तक साथ रहे. लेकिन 2007 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था. जानकारी के मुताबिक युवराज की मां शबनम सिंह किम शर्मा को पसंद नहीं करती थीं. मां की बात मानते हुए युवराज ने उनका साथ छोड़ दिया.

दीपिका पादुकोण के साथ रहें चर्चा में

साल 2007 में युवराज सिंह अपने करियर की ऊंचाईयों पर थे. टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान धमाकेदार बल्लेबाजी से वो खास चर्चा में रहे और ज्यादातर भारतीय महिलाओं के चहेते बन गए थे. दीपिका पादुकोण के साथ युवी की नई रोमांटिक जोड़ी की चर्चा होने लगी. दीपिका, युवराज का मैच देखने स्टेडियम पहुंचने लगीं लेकिन जल्द ही ये जोड़ी टूट गई.

प्रीति जिंटा से भी बनी करीबियां

वहीं दीपिका के साथ जोड़ी टूटने के बाद युवराज सिंह एक्ट्रेस प्रीति जिंटा के करीब आए. इसके पीछे का कारण था आईपीएल. प्रीति जिंटा ‘किंग्स इलेवन पंजाब’ टीम की सहमालकिन हैं और युवराज उनकी टीम में शामिल थे. मैच के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी, हालांकि दोनों ने इसे महज दोस्ती करार दिया. लेकिन मैदान के बाहर चर्चाएं कुछ और ही थी.

युवराज सिंह हमेशा महिलाओं के बीच चहते रहे हैं. एक्ट्रेस रिया सेन के साथ भी युवराज सिंह के रिलेशनशिप की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी. दोनों साथ-साथ काफी दिखे हालांकि अपने रिश्ते पर दोनों ने कभी कुछ नहीं बोला. बाद में यह जोड़ी भी अलग हो गई.

मिनीषा लांबा के साथ भी जुड़ा नाम

युवराज सिंह की बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ रोमांस यहीं खत्म नहीं हुआ. कई और चर्चित अभिनेत्रियां हैं जिनके रोमांस की कहानियां इस धाकड़ बल्लेबाज के साथ जुड़ीं. इनमें अदाकारा मिनीषा लांबा और सुपर मॉडल आंचल कुमार के नाम भी प्रमुख हैं.

अधिक जानकारी के लिए खुलासा पर किल्क करें

Facebook Comments

Related posts